Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

बेंगलुरु : क्राइम ब्रांच ने स्पा सेंटर में चल रहे सेक्स रैकेट का किया पर्दाफाश, तीन लोग गिरफ्तार

बेंगलुरु में स्पा सर्विस के नाम पर सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था। सीसीबी बेंगलुरु ने उक्त स्थान पर जब छापेमारी की, तब इस बात का खुलासा हुआ।

बेंगलुरु :  क्राइम ब्रांच ने स्पा सेंटर में चल रहे सेक्स रैकेट का किया पर्दाफाश, तीन लोग गिरफ्तारक्राइम ब्रांच ने स्पा सेंटर में चल रहे सेक्स रैकेट का किया पर्दाफाश

बेंगलुरु पुलिस के क्राइम ब्रांच ने गुरुवार को एक स्पा सेंटर में छापेमारी की है। जिसमें सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है। इस रेड के दौरान कर्नाटक पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया।

क्या है मामला

महादेवपुरा क्षेत्र के हू़डी गांव के एक स्पा सेंटर में क्राइम ब्रांच की पुलिस ने छापेमारी की। जिसके बाद पता लगा कि स्पा सर्विस की आड़ में वहां पर सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था। लंबे समय से इस स्पा सेंटर में सेक्स रैकेट का धंधा चलाया जा रहा था। पुलिस को खबर मिलते ही जब उस स्थान पर रेड मारी गई तो सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ।

आरोपी को किया गया गिरफ्तार

इस रेड के दौरान 6 औरतों को वहां से निकाला गया। साथ ही तीन लोगों को कर्नाटक पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने कहा है कि उक्त आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है और छानबीन चल रही है।

Next Story
Top