Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bengal Unlock Guidelines: बंगाल में 15 जुलाई तक जारी रहेंगी कोरोना संबंधी पाबंदियां, जानें क्या रहेगा खुला और बंद

सीएम ममता बनर्जी ने ऐलान करते हुए कहा कि राज्य में 15 जुलाई तक कोरोना संबंधी पाबंदियां जारी रहेंगी। लेकिन अनलॉक के तहत कुछ छूट दी जा रही है।

Bengal Unlock Guidelines: बंगाल में 15 जुलाई तक जारी रहेंगी कोरोना संबंधी पाबंदियां, जानें क्या रहेगा खुला और बंद
X

कोरोना महामारी की दूसरी लहर कमजोर हो रही हो। लेकिन बंगाल में अभी सरकार ने 15 जुलाई तक लॉकडाउन को बढ़ाने का ऐलान किया है। वहीं कुछ छूट भी दी गई हैं। ममता सरकार ने बंगाल में 50 फीसदी की क्षमता से जिम, ब्यूटी पार्लर, सैलून को फिर से खोलने की घोषणा की है। संशोधित आदेशों के अनुसार, राज्य में 15 जुलाई तक लॉकडाउन रहेगी।

सीएम ममता बनर्जी ने ऐलान करते हुए कहा कि राज्य में 15 जुलाई तक कोरोना संबंधी पाबंदियां जारी रहेंगी। लेकिन अनलॉक के तहत सैलून, ब्यूटी पार्लर को सुबह 11 बजे से 6 बजे तक 50 फीसदी क्षमता से खोलने के लिए कहा गया है। बशर्ते कर्मचारियों का टीकाकरण किया गया हो।

वहीं 50 फीसदी की क्षमता से राज्य में जिम को भी खोलने की अनुमति दी गई है। जिम 50 प्रतिशत क्षमता के साथ सुबह 6 बजे से 10 बजे और शाम 4 बजे से 8 बजे तक खुले रहेंगे।

इसके अलावा प्राइवेट और कॉरपोरेट ऑफिस को भी 50 फीसदी की क्षमता से सुबह 10 बजे से शाम 4 बजे तक खोलने की इजाजत दी गई है। जबकि बैंक सुबह 10 बजे से दोपहर 2 बजे के बीच ही खुलेगा। राज्य में ट्रेनों का परिचालन फिर से शुरू होना बाकी है।

Next Story