Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Coronavirus: 'होली मिलन सम्मेलन' में पीएम मोदी नहीं होंगे शामिल

Coronavirus: देश में कोरोना वायरस के प्रकोप को देखते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने होली सम्मेलन को लेकर एक बड़ा फैसला लिया है।

Holi 2020: पीएम मोदी ने देशवासियों को होली की दीं शुभकामनाएंपीएम नरेंद्र मोदी होली

Coronavirus: देश में कोरोना वायरस तेजी से बढ़ रहा है। इसी बीच पीएम नरेंद्र मोदी ने होली सम्मेलन को लेकर एक बड़ा फैसला लिया है। कोरोना के प्रकोप को देखते हुए पीएम मोदी ने होली मिलन कार्यक्रम में शामिल होने से मन कर दिया है।

पीएम मोदी ने कोरोनो वायरस की बढ़ती चिंताओं के मद्देनजर इस साल होली मिलन कार्यक्रम ने नहीं शामिल होने का फैसला लिया है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि दुनिया भर के विशेषज्ञों ने कोरोना को रोकने के लिए सामूहिक समारोहों को कम करने की सलाह दी है। इसलिए, इस साल मैंने किसी भी होली मिलन कार्यक्रम में भाग नहीं लेने का फैसला किया है।

वहीं दूसरी तरफ केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन ने बताया कि भारत में 28 मामले सामने आ चुके हैं। हर्षवर्धन ने बुधवार को बताया कि दिल्ली के पास आईटीबीपी कैंप में बंद 21 इटली के नागरिकों में से 14 में पॉजिटिव वायरस मिला हा।

उन्होंने कहा कि अब तक भारत में दिल्ली में 14 इटालियंस सहित 28 पुष्ट मामले पाए गए हैं। दिल्ली और हैदराबाद से दो पॉजिटिव मामले सामने आए थे। दिल्ली नोएडा, तेलंगाना और जयपुर में सबसे पहले मामले सामने आए हैं। जिसके बाद सरकार सतर्क हो गई है।

Next Story
Top