Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Coronavirus : कोरोना वायरस संक्रमित एक और मरीज हुआ ठीक, अस्पताल ने किया डिस्चार्ज

भारत में कोरना वायरस के पॉजिटिव मामलों की संख्या 81 पहुंच गई है। स्वास्थ्य मंत्रालय के संयुक्त सचिव लव अग्रवाल ने बताया कि अब तक भारत में कोरोना वायरस के 81 केस सामने आए हैं, जिनमें से 64 भारतीय, 16 इटालियन और 1 कैनेडियन हैं।

Coronavirus : कोरोना वायरस संक्रमित एक और मरीज हुआ ठीक, अस्पताल ने किया डिस्चार्जकोरोना संक्रमित एक और मरीज हुआ ठीक

भारत में लोग कोरोना वायरस की वजह से दहशत में जी रहे हैं। लेकिन इसी बीच सरकार और देशवासियों के लिए अच्छी खबर सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक भारत में कोरोना संक्रमित एक और मरीज के ठीक होने की खबर है।

बताया जा रहा है कि हैदराबाद के गांधी अस्पताल में कोरोना संक्रमित मरीज ठीक हो गया है। जिसके बाद उसे अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। हालांकि, उसे 14 दिन तक आइसोलेशन में रखा जाएगा। इससे पहले केरल में कोरोना वायरस के तीन मरीज ठीक हो चुके हैं। इसकी के साथ भारत में कोरोना वायरस के चार मरीज अबतक ठीक हो चुके हैं।

भारत में अबतक कोरना वायरस के 81 केसों की पुष्टि

जानकारी के लिए आपको बता दें कि भारत में कोरना वायरस के पॉजिटिव मामलों की संख्या 81 पहुंच गई है। स्वास्थ्य मंत्रालय के संयुक्त सचिव लव अग्रवाल ने बताया कि अब तक भारत में कोरोना वायरस के 81 केस सामने आए हैं, जिनमें से 64 भारतीय, 16 इटालियन और 1 कैनेडियन हैं।

सरकार ने 42,296 यात्रियों को सामुदायिक निगरानी में रखा है, जिनमें से 2,559 संदिग्ध हैं। 522 को अस्पताल में भर्ती किया गया है, जिनमें 17 विदेशी नागरिक भी शामिल हैं। लव अग्रवाल ने आगे कहा कि अगर मास्क बहुत अधिक कीमतों पर बेचे जाते हैं, तो राज्य कानून के अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

यदि जरूरत पड़ी तो हम मास्क की कीमत में असामान्य वृद्धि पर कार्रवाई करेंगे। यह समझना महत्वपूर्ण है कि यह स्वास्थ्य आपातकाल नहीं है। हम राज्य द्वारा स्थिति के प्रबंधन के लिए शुरू की गई पहल का समर्थन करने की कोशिश कर रहे हैं।

Next Story
Top