Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Coronavirus Lockdown : इंदौर-उज्जैन बॉर्डर पर चेकिंग के दौरान बड़ा खुलासा, एक मिक्सर के अंदर से निकले 18 मजदूर, देखें वीडियो

इंदौर उज्जैन बॉर्डर के पास चेकिंग के दौरान पुलिस ने एक मिक्सर से एक दो नहीं बल्कि 18 मजदूरों को निकाला।

Coronavirus Lockdown :  इंदौर-उज्जैन बॉर्डर पर चेकिंग के दौरान बड़ा खुलासा, एक मिक्सर के अंदर से निकले 18 मजदूर, देखें वीडियो
X

Coronavirus Lockdown : लॉक डाउन के दौरान दूसरे राज्यों में फंसे मजदूर अपने घर जाने के लिए नए-नए तरीके अपना रहे हैं। इस दौरान इंदौर उज्जैन बॉर्डर के पास चेकिंग के दौरान पुलिस ने एक मिक्सर से एक दो नहीं बल्कि 18 मजदूरों को निकाला।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मध्यप्रदेश के इंदौर उज्जैन बॉर्डर के पास पंथपिपलाई बॉर्डर पर एक सीमेंट बनाने वाले मिक्सर के अंदर से 18 मजदूरों को निकाला गया। यह सभी मजदूर महाराष्ट्र से लखनऊ जा रहे थे और पुलिस ने चेकिंग के दौरान इन सभी को पकड़ लिया।

इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है आप भी दे सकते हैं किस तरह से यह मजदूर इस सीमेंट बनाने वाली मिक्सर के अंदर बैठकर चोरी छुपे घर जा रहे थे।

इंदौर उज्जैन सीमा के पंथपिपलाई बॉर्डर पर इस मिक्सर से एक दो नहीं पूरे 18 मज़दूर निकले। मिक्सर मशीन में सवार होकर ये लोग महाराष्ट्र से लखनऊ तक जा रहे थे।

जानकारी के लिए बता दें कि बीते दिन गृह मंत्रालय की तरफ से आदेश जारी कर कहा गया था कि जो भी प्रवासी मजदूर तीर्थयात्री और छात्र दूसरे राज्यों में फंसे हैं। वह अपने घर जा सकते हैं। इसको लेकर सभी राज्य विशेष बसों और ट्रेनों की व्यवस्था करें। लेकिन उसके बावजूद भी कई लोग चोरी चुपके अपने घर जा रहे हैं।

Next Story