Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Coronavirus Lockdown: एम्स में लॉकडाउन, ओपीडी में नहीं देखेंगे डॉक्टर

Coronavirus Lockdown: कोरोना वायरस का खौफ इतना बढ़ गया है कि अब एम्स में भी लॉकडाउन का ऐलान कर दिया गया है।

Coronavirus Lockdown: एम्स में लॉकडाउन, ओपीडी में नहीं देखेंगे डॉक्टरCoronavirus Lockdown: एम्स में लॉकडाउन, ओपीडी में नहीं देखेंगे डॉक्टर

Coronavirus Lockdown: कोरोना वायरस से पूरे देश में दहशत है। कहा जा रहा है कि अगर सरकार लॉकडाउन न करें तो कोरोना वायरस किसी भी समय हमारे देश में भी थर्ड स्टेज पर पहुंच जाएगा। जो हमारे देश के लिए बिल्कुल अच्छा नहीं है।

रिपोर्ट के अनुसार ये तीसरा सप्ताह हमारे देश के लिए काफी संवेदनशील है। इसी क्रम में सबसे बड़ी समस्या की बात ये है कि अब एम्स में भी लॉकडाउन हो गया है। एम्स के डॉक्टर ओपीडी में मरीजों को नहीं देखेंगे।

ये है मामला

देश के कई हिस्सों में आज से लॉकडाउन शुरू हो गया है। रिपोर्ट के अनुसार फिलहाल देश में 31 मार्च तक लॉकडाउन किया गया है। लेकिन अगर समस्या खत्म नहीं होती है तो इस लॉकडाउन को बढ़ाया भी जा सकता है। इसी क्रम में एम्स से भी लॉकडाउन का ऐलान किया गया है।

बताया जा रहा है कि एम्स की सभी ओपीडी सेवाएं अगली सूचना तक स्थगित कर दी गई है। यह सूचना एम्स के सभी केंद्रों के लिए जारी की गई है। इसका अर्थ है कि देश के भी एम्स के केंद्रों की ओपीडी सेवाएं अगले आदेश तक बंद रहेंगी।


Next Story
Top