Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Coronavirus: केरल में कोरोना वायरस पॉजिटिव छात्रों को लेकर आई बड़ी खबर

Coronavirus: कोरोना वायरस इस समय चीन समेत पूरे विश्व के लिए चिंता का विषय बना है। कोरोना वायरस के फैलने से यूरोप संग पश्चिमी देशों में एशियाई लोगों के साथ भेदभाव भी हो रहा है। भारत के केरल में भी तीन लोग कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए थे अब उनको लेकर एक बड़ी खबर आ रही है।

Coronavirus: केरल में कोरोना वायरस पॉजिटिव छात्रों को लेकर आई बड़ी खबरCoronavirus: केरल में कोरोना

Coronavirus : चीन के वुहान से निकला कोरोना वायरस इस समय पूरे चीन के लिए बड़ी मुसीबत बना हुआ है। कोरोना वायरस से चीन में अब तक सैंकड़ों लोगों की जान जा चुकी है। चीन से भारत लौटे केरल के तीन छात्र कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए जिसके बाद भारत में भी इसको लेकर काफी दहशत फैल चुकी है।

केरल में कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए तीन छात्रों में दो छात्रों को डिस्चार्ज कर दिया गया है। कोरोना वायरस पॉजिटिव तीनों छात्रों को Alappuzha Medical College में एडमिट किया गया था।

दोबारा टेस्ट में पाए गए नेगेटिव

चीन के वुहान से लौटे केरल में तीन भारतीय छात्रों को कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया था। उन तीन छात्रों में से दो छात्रों के दोबारा टेस्ट कोरोना वायरस नेगेटिव आए हैं जिसके बाद उन दोनों छात्रों को हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया है।

एयर इंडिया ने चलाया था आपातकाल ऑपरेशन

आज प्रधानमंत्री मोदी ने उस दल की प्रशंसा में पत्र भी लिखा था जो भारतीय नागरिकों को वुहान से लेकर भारत आया था। एयर इंडिया ने आपातकाल ऑपरेशन चलाया था ताकि वुहान में रह रहे भारतीय नागरिकों को स्वदेश लाया जा सके। वहीं भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चीन की मदद के लिए भी पेशकश की थी जिसकी चीनी राष्ट्रपति ने भी सराहना की थी।

Next Story
Top