Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Coronavirus : कोरोना से भारत-अमेरिका साथ मिलकर लड़ेंग लड़ाई, पीएम नरेंद्र मोदी ने डोनाल्ड ट्रंप से की बातचीत

Coronavirus : कोरोना वायरस को हराने के लिए भारत-अमेरिका ने मिलकर लड़ाई लड़ने का फैसला किया है। भारत और अमेरिका पूरी ताकत के साथ बीमारी से लड़ेंगे।

Donald Trump visit Ahmedabad Agra Delhi with family today live updates
X
डोनाल्ड ट्रंप और पीएम नरेंद्र मोदी मोटेरा स्टेडियम

Coronavirus : कोरोना वायरस महामारी के खिलाफ भारत और अमेरिका साथ आ गए हैं। दोनों बड़े देश मिलकर इस चुनौती का सामना करेंगे। भारत-अमेरिका ने कोविड 19 के खिलाफ लड़ाई लड़ने का फैसला किया है। कोरोना वायरस को लेकर अमेरिकी राष्ट्रपति ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से फोन पर बातचीत की है।

अमेरिका में कोरोना वायरस ने विकराल रूप ले लिया है। पिछले 24 घंटे में 1 हजार से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है। ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से बातचीत की है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के साथ टेलीफोन पर कोरोना वायरस के संबंध में विस्तृत बातचीत हुई है। COVID 19 चुनौती का भारत-अमेरिका मिलकर पूरी ताकत के साथ सामना करेंगे।

ब्राजील भी आया भारत के साथ

कोरोना वायरस महामारी को लेकर ब्राजील भी भारत के साथ आ गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ब्राजील के राष्ट्रपति जायर बोल्सनारो से बातचीत की। जिसमें कोरोना से कैसे मिलकर निपटा जाए इसको लेकर चर्चा की गई।

और पढ़ें
Next Story