Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Coronavirus: कोरोना वायरस के चलते वैष्णो देवी यात्रा पर रोक, 153 पहुंचा आंकड़ा

जम्मू-कश्मीर में अब तक कोरोना वायरस के तीन मामले सामने आए हैं। जबकि एक आर्मी जवान समेत लद्दाख में कोरोना वायरस के आठ मामलों की पुष्टि हुई है।

Coronavirus: कोरोना वायरस के चलते वैष्णो देवी यात्रा पर रोक, 153 पहुंचा आंकड़ा

भारत में कोरोना वायरस का प्रकोप दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। कोरोना वायरस के चलते देश के कई बड़े धार्मिक स्थलों को बंद कर दिया गया है। ऐसे में कोरोना वायरस के कहर को देखते हुए वैष्णो देवी की यात्रा को भी बंद कर दिया गया है।

जम्मू कश्मीर सरकार के जनसंपर्क विभाग ने बताया है कि श्री माता वैष्णो देवी यात्रा को आज से ही रोक दिया गया है। इसके अलावा जम्मू कश्मीर में किसी अन्य राज्यों से आने वाली बसों को रोक दिया गया है।

बता दें कि जम्मू-कश्मीर में अब तक कोरोना वायरस के तीन मामले सामने आए हैं। जबकि एक आर्मी जवान समेत लद्दाख में कोरोना वायरस के आठ मामलों की पुष्टि हुई है।

भारत में 153 केस सामने आए

बता दें कि भारत में कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। खबर लिखे जाने तक देश में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 153 हो गई है। इनमें 25 विदेशी हैं, जबकि तीन लोगों की मौत हो गई है।

भारत के महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के सबसे अधिक असर देखा जा रहा है। यहां पर 42 मामलों की पुष्टि हो चुकी है। वहीं पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में कोरोना वायरस का पहला केस सामने आ गया है।

बताया जा रहा है कि इस व्यक्ति ने लंदन की यात्रा की थी। केंद्र और राज्य सरकारें कोरोना से निपटने के लिए लगातार काम कर रही है। साथ ही सरकार की ओर से सभी जरूर कदम उठाए जा रहे हैं।

Next Story
Top