Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पीएम मोदी की अपील पर देवबंद ने किया समर्थन, मौलाना ने मुस्लिम समुदाय से कहा- अपने घरों के बाहर जलाएं दीप-मोमबत्ती

कोरोना वायरस (Cocina virus) के खिलाफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील पर देवबंद ने भी समर्थन किया है।

पूरे देश में एक साथ बंद होगी लाइट, तो क्या ठप्प हो जाएगी बिजली- जानिए क्या पड़ेगा असर
X
Power

कोरोना वायरस के खिलाफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील पर देवबंद ने भी समर्थन किया है। प्रधानमंत्री ने 5 अप्रैल को रात 9 बजे 9 मिनट के लिए देश की जनता से मोमबत्ती, दिए और मोबाइल की टॉर्च जलाने की अपील की है। जिसको देखते हुए देवबंद के मौलाना ने भी इसका समर्थन करते हुए मुस्लिम समुदाय से अपील की है।

देवबंद के मौलाना कारी राव साजिद ने रविवार को मुस्लिम समुदाय के लोगों से दिए और मोमबत्ती जलाने के लिए कहा है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी की इस मुहिम के साथ दिए और मोमबत्ती सभी को जलाने चाहिए।

मौलाना ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि आज हमारा देश संकट के दौर से गुजर रहा है हम सब लोगों को मिलकर इसका मुकाबला करना चाहिए। हम सभी एक हैं और इस संक्रमण के खिलाफ हिंदू हो चाहे मुसलमान सब को आगे आना चाहिए और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की इस अपील का जोरदार स्वागत करते हुए इसका साथ देना चाहिए।

जानकारी के लिए बता दें कि बीते शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक वीडियो संदेश जारी किया था। जिसमें पीएम नरेंद्र मोदी ने देश की जनता से कोरोनावायरस के खिलाफ लड़ाई के लिए जनता से 5 अप्रैल को रात 9 बजे 9 मिनट के लिए अपने घरों के गेट के बाहर और अपने बालकॉनी पर दीप, मोमबत्ती और मोबाइल की टॉर्च जलाने की अपील की है।

बता दें कि भारत में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है। भारत में 5 अप्रैल तक 3330 मामले सामने आ चुके हैं। जिसमें से 80 से ज्यादा लोगों की अब तक इस संक्रमण की वजह से मौत हो चुकी है।

Next Story