Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

दिल्ली पुलिस ने शाहीन बाग को कराया खाली, प्रदर्शनकारियों को हिरासत में लिया

कोराना वायरस के चलते दिल्ली पुलिस ने शाहीन बाग को खाली करा दिया है। दिल्ली पुलिस की कार्रवाई का विरोध करने वालों को हिरासत में लिया गया है।

दिल्ली पुलिस ने शाहीन बाग को कराया खाली, प्रदर्शनकारियों को हिरासत में लियाशाहीन बाग से प्रदर्शनकारियों को हटाने के बाद मौजूद पुलिस बल

दिल्ली पुलिस ने शाहीन बाग में प्रदर्शन कर रहे लोगों को हटा दिया है। पुलिस की कार्रवाई का विरोध करने वाले कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया गया है। पूरी दिल्ली में लॉक डाउन होने के बाद दिल्ली पुलिस की तरफ से कार्रवाई की गई है।

दिल्ली पुलिस की तरफ से शाहीन बाग प्रदर्शन कारियों को धरना खत्म करने की अपील की थी। लेकिन प्रदर्शनकारियों के इंकार करने पर दिल्ली पुलिस की तरफ से कार्रवाई की गई है। शाहीन बाग में प्रदर्शन कारियों को जबरन हटा दिया गया है। दिल्ली पुलिस की कार्रवाई का विरोध करने वाले प्रदर्शनकारियों को हिरासत में भी लिया गया है। इसके अलावा मौके पर मौजूद सामान को भी जब्त किया गया है।

दक्षिण पूर्वी डीसीपी ने कहा कि लॉकडाउन के चलते लोगों को शाहीन बाग से हटने के लिए कहा गया। लेकिन इंकार करने पर उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की गई है। शाहीन बाग को खाली करा दिया गया है। कुछ प्रदर्शनकारियों को हिरासत में लिया गया है।


Next Story
Top