Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Coronavirus : क्राइम ब्रांच की टीम ने मौलाना साद के कमरे की ली तलाशी, 2 बेटों समेत 18 लोगों से की पूछताछ

Coronavirus : दिल्ली के निजामुद्दीन में तबलीगी जमात के मरकज में क्राइम ब्रांच की पुलिस पूछताछ के लिए पहुंची।

Coronavirus :  क्राइम ब्रांच की टीम ने मौलाना साद के कमरे की ली तलाशी, 2 बेटों समेत 18 लोगों से की पूछताछ
X

Coronavirus : दिल्ली के निजामुद्दीन में तबलीगी जमात के मरकज में क्राइम ब्रांच की पुलिस पूछताछ के लिए पहुंची है। मरकज में तलाशी के दौरान क्राइम ब्रांच की टीम ने मौलाना साद के कमरे की तलाशी ली। तो वहीं कुछ दस्तावेजों को भी कब्जे में ले लिया है। इस दौरान पुलिस ने तबलीगी जमात के 18 लोगों से पूछताछ की। जिसमें साद के दो बेटे भी शामिल हैं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, तबलीगी जमात मरकज के प्रमुख मौलाना साद की तलाश में क्राइम ब्रांच मरकज में पहुंची। जहां उसने जमात प्रबंधन और दूसरे कामकाज संभालने वाले 18 लोगों से पूछताछ की है। दूसरी तरफ क्राइम ब्रांच की टीम ने इस मामले में 28 लोगों का बयान दर्ज किए हैं और वहीं मौलाना साद के दो बेटों से भी पूछताछ की है।

जानकारी के लिए बता दें मौलाना साद की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है। जबकि उसके दो करीबी रिश्तेदार कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। पुलिस की रिपोर्ट के मुताबिक मौलाना साद दिल्ली के जाकिर नगर इलाके में छुपा है। जहां उसका डॉक्टर की देखभाल में चेकअप इलाज चल रहा है।

तबलीगी जमात के लोगों को ढूंढने के लिए दिल्ली सरकार ही नहीं तमाम राज्य सरकारें भी लोगों की तलाश कर रही है। वहीं दिल्ली सरकार ने 13,000 लोगों की टीम बनाई है। जो दिल्ली के हर गली-मौहल्लों में जाकर जमात के लोगों की तलाश कर रही है। दावा जा रहा है कि अब जमाती घर में हो या मस्जिद में उनकी जानकारी आसानी से मिल जाएगी।

जानकारी के लिए बता दें कि दिल्ली में अब तक 55 इलाकों को कंटेंटमेंट जोन में रखा गया है। जहां पर पूरी तरह से इलाकों में आवाजाही को बंद कर दिया गया है। जिला के रेड हॉटस्पॉट इलाकों में शामिल है। जहां कोरोना वायरस के संक्रमण लोगों मिले हैं।

Next Story