Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Coronavirus: केंद्र सरकार ने छत्तीसगढ़ समेत इन 4 राज्यों में भेजी विशेष टीमें, कोरोना से ऐसे जाएगा निपटा

Coronavirus: भारत में लगातार कोरोना महामारी के बढ़ते मामलों को देखते हुए केंद्र सरकार राज्यों में विशेष टीमें भेज रही है।

Coronavirus: केंद्र सरकार ने छत्तीसगढ़ समेत इन 4 राज्यों में भेजी विशेष टीमें, कोरोना से ऐसे जाएगा निपटा
X

पीएम नरेंद्र मोदी

Coronavirus: भारत में लगातार कोरोना महामारी के बढ़ते मामलों को देखते हुए केंद्र सरकार राज्यों में विशेष टीमें भेज रही है। कोरोना महामारी से निपटने के लिए कोविड-19 पर काम करेगी। केंद्र ने पंजाब, छत्‍तीसगढ़, उत्‍तर प्रदेश और हिमाचल प्रदेश जैसे राज्यों में कोरोना को कंट्रोल करने के लिए इस विशेष टीम को भेजा है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, केंद्र की मोदी सरकार लगातार कोरोना महामारी को रोकने और इस पर लगाम कसने के लिए काम कर रही है। हाल ही में पंजाब, छत्‍तीसगढ़, उत्‍तर प्रदेश और हिमाचल प्रदेश में विशेष टीमें भेजी गई हैं। वहीं इससे पहले कुछ दिन पहले ही हरियाणा, राजस्‍थान, गुजरात, मणिपुर में भी टीमें भेजी थीं।

जानकारी के लिए बता दें कि पूरे देश में अब तक 90 लाख के करीब मामले सामने आ चुके हैं। कोविड-19 की वेबसाइट के मुताबिक, देश में बीते 24 घंटे में कोरोना वायरस के 45,301 नए मामले सामने आए हैं, जबकि 499 लोगों की मौत हो चुकी है।

वहीं देश में कोरोना संक्रमित मरीजों की कुल संख्या 90,95,908 हो गई है। वहीं रिकवरी की बात की जाए तो अब तक 85,20,039 लोग मरीज ठीक हो चुके हैं। जबकि देश में इस समय 4,40,554 एक्टिव मामले हैं। देश में मृतकों की संख्या बढ़कर अब 1,33,263 हो गई है।

Next Story