Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Coronavirus: कोरोना मामले में दूसरे नंबर पर पहुंचा भारत, ब्राजील को छोड़ा पीछे

Coronavirus: भारत ने कोरोना मामले में ब्राजील का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। आंकड़ों के मुताबिक, भारत ब्राजील को पीछे छोड़ते हुए दूसरे नंबर पर पहुंच गया है।

Coronavirus: कोरोना मामले में दूसरे नंबर पर पहुंचा भारत, ब्राजील को छोड़ा पीछे
X
Coronavirus: कोरोना मामले में दूसरे नंबर पर पहुंचा भारत, ब्राजील को छोड़ा पीछे

Coronavirus: भारत ने कोरोना मामले में ब्राजील का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। आंकड़ों के मुताबिक, भारत ब्राजील को पीछे छोड़ते हुए दूसरे नंबर पर पहुंच गया है। हालांकि अगर ये कोई बड़ी उपलब्धि होती, तो लोग खुशी से झूम रहे होते। लेकिन इस मामले में भारत का दूसरे स्थान पर पहुंचना काफी चिंताजनक है।

रोज आ रहे 80 हजार से ज्यादा मामले

बता दें कि कोरोना मामले में हर रोज 80 हजार से ज्यादा मामले सामने आ रहे हैं। देश में कोरोना की रफ्तार हर रोज बढ़ती हुई नजर आ रही है। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि भारत अमेरिका को भी पीछे छोड़ देगा। लेकिन अगर ऐसा होता है तो मरने वालों की संख्या का हम अंदाजा भी नहीं लगा सकते।

41 लाख के पार पहुंची कोरोना मामले

आंकड़ों के मुताबिक, देश में कोरोना के मामले 41 लाख को पार कर चुके हैं। बता दें कि भारत में कोरोना संक्रमितों की संख्या 41 लाख 6 हजार 392 हो गई है। वहीं इसमें से 31 लाख 74 हजार 643 लोग ठीक हो चुके हैं। बता दें कि कोरोना की वजह से अब तक देश में 70 हजार से ज्यादा लोगों की जान जा चुकी है।

शनिवार को 83 हजार से ज्यादा मामले सामने आए

बता दें कि शनिवार को कोरोना के 83 हजार से ज्यादा मामले सामने आए हैं। इसके साथ ही एक हजार से ज्यादा लोगों की जान जा चुकी है। इसके अलावा शुक्रवार को 86 हजार से ज्यादा मामले सामने आए थे। बता दें कि इस समय देश में कोरोना के 8 लाख 60 हजार से ज्यादा मामले एक्टिव हैं।

Next Story