Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Coronavirus: महाराष्ट्र में कोरोना वायरस का कहर, प्रदेश के सभी सरकारी दफ्तर बंद किए गए

उद्धव ठाकरे सरकार ने राज्य के सभी सरकारी दफ्तरों को बंद करने का आदेश दिया है। सरकार के इस आदेश के बाद प्रदेश के सभी सरकारी दफ्तर बंद किए गए हैं।

Coronavirus: महाराष्ट्र में कोरोना वायरस का कहर, प्रदेश के सभी सरकारी दफ्तर बंद किए गए

भारत में कोरोना वायरस का कहर बढ़ता जा रहा है। इस खतरनाक वायरस की वजह से लोग दहशत में जी रहे हैं। ऐसे में महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे सरकार ने बड़ा फैसला लिया है। खबरों से मिली जानकारी के मुताबिक उद्धव ठाकरे सरकार ने राज्य के सभी सरकारी दफ्तरों को बंद करने का आदेश दिया है।

सरकार के इस आदेश के बाद प्रदेश के सभी सरकारी दफ्तर बंद किए गए हैं। बताया जा रहा है 7 दिन तक प्रदेश के सभी सरकारी दफ्तर बंद रहेंगे। बताया जा रहा है कि जरूरी सेवाओं को छोड़कर सभी सरकारी कार्यालय बंद रहेंगे। हालांकि जरूरी सेवाएं जैसे लोकल ट्रेन और बेस्ट बसें व ट्रांसपोर्ट को बंद नहीं किया जाएगा।

कोरोना वायरस के अबतक 132 मामले सामने आए

बता दें कि भारत में कोरोना वायरस के अबतक 132 मामले सामने आ चुके हैं। इनमें महाराष्ट्र की एक तीन साल की बच्ची भी शामिल है। कोरोना वायरस से भारत का राज्य महाराष्ट्र सबसे अधिक प्रभावित है।

मुंबई, नवी मुंबई और यवतमाल में कोरोना वायरस के 5 नए मामले सामने आने के साथ ही महाराष्ट्र में कोरोना के पॉजिटिव केस 39 तक पहुंच गया है। मुंबई पुलिस धारा 144 लागू कर चुकी है, जबकि सामुहिक टूर पर रोक लगा दी गई है। पुणे में अब तक सबसे ज्यादा 16 मामले सामने आ चुके हैं।




Next Story
Top