Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

गुजरात में क्वारंटाइन का उल्लंघन करने पर 147 एफआईआर दर्ज, कोरोना वायरस केसों की संख्या 39 पहुंची

गुजरात स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग की प्रमुख सचिव जयंती रवि ने आगे बताया कि क्वारंटाइन का उल्लंघन करने पर अब तक 147 एफआईआर दर्ज हुई हैं।

Coronavirus: कोरोना टेस्ट के लिए होगी ऑनलाइन बुकिंग, घर आकर की जाएगी जांचCoronavirus: कोरोना टेस्ट के लिए होगी ऑनलाइन बुकिंग, घर आकर की जाएगी जांच

गुजरात स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग की प्रमुख सचिव जयंती रवि ने बुधवार को बताया है कि गुरजात में कोरोना वायरस के 39 मामले सामने आ चुके हैं। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक जयंती रवि ने कहा कि राजकोट में 1 और कोरोना वायरस पॉजिटिव केस सामने आया है।

गुजरात में अब तक कोरोना वायरस के कुल 39 मामले सामने आए हैं। गुजरात स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग की प्रमुख सचिव जयंती रवि ने आगे बताया कि क्वारंटाइन का उल्लंघन करने पर अब तक 147 एफआईआर दर्ज हुई हैं।

भारत में कोरोना वायरस का आंकड़ा 606 पहुंचा

खबरों से मिली जानकारी के मुातबिक, स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय ने जानकारी दी है कि भारत में कोरोना वायरस पॉजिटिव मामलों की संख्या बढ़कर 606 हो गई, (इनमें से 553 मामलों में अभी भी संक्रमण है, जबकि 42 ठीक होकर अस्पतालों से डिस्चार्ज हो गए है। वहीं पूरे भारत में कोरोना वायरस के कारण दस लोगों की मौत हो चुकी है।

Next Story
Top