Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

यूपी BJP अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह में कोरोना वायरस की पुष्टि, सीएम योगी ने किया ये ट्वीट

उत्तर प्रदेश सरकार ने हाल ही में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए मरीजों के होम क्वारनटीन की इजाजत दी है।

यूपी BJP अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह में कोरोना वायरस की पुष्टि, सीएम योगी ने किया ये ट्वीट
X
प्रतीकात्मक

देश में कोरोना वायरस का कहर जारी है। कोरोना वायरस लगातार नेताओं को अपनी जद में ले रहा है। अमित शाह के बाद उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है।

स्वतंत्र देव सिंह ने अपने ट्विटर एकाउंट से ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने लिखा कि मुझे कोरोना के शुरुआती लक्षण दिख रहे थे जिसके चलते मैंने अपनी कोविड-19 की जाँच कराई। जाँच में मेरी रिपोर्ट कोरोना पॉज़िटिव आई है। मुझसे संपर्क में आने वाले सभी लोगों से मेरा निवेदन है कि वह गाइडलाइन के अनुसार स्वयं को क्वारंटाइन कर ले और आवश्यकता अनुसार अपनी जांच करा लें।

उन्होंने एक और ट्वीट करते हुए लिखा कि डॉक्टर की सलाह पर मैं वर्तमान में अपने आवास पर होम क्वारंटाइन हूं। मेरा सभी प्रदेश्वासियों से निवेदन है कि पूरी सावधानी बरतें और सरकार की गाइडलाइन का सख़्ती से पालन करे।

सीएम योगी ने की जल्द स्वास्थ्य होने की कामना

कोरोना महामारी की विभीषिका के बीच जनसेवा में संलग्न बीजेपी 4 यूपी के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह जी के संक्रमित होने की सूचना प्राप्त हुई। कुशल चिकित्सकों की देख-रेख और आपके मजबूत आत्मबल से कोरोना शीघ्र ही परास्त होगा। प्रभु श्री राम से आपके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ हेतु प्रार्थना है।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश सरकार ने हाल ही में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए मरीजों के होम क्वारनटीन की इजाजत दी है।

Next Story
Top