Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह में कोरोना वायरस की पुष्टि, इन नेताओं ने की जल्द ठीक होने की कामना

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह कोरोना वायरस की जद में आ गए हैं। केंद्रीय गृहमंत्री का कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है।

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह में कोरोना वायरस की पुष्टि, इन नेताओं ने की जल्द ठीक होने की कामना
X
अमित शाह में कोरोना वायरस की पुष्टि

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह कोरोना वायरस की जद में आ गए हैं। केंद्रीय गृहमंत्री का कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। अमित शाह ने खुद इस बात की जानकारी ट्वीट कर दी है। अमित शाह ने लिखा कि कोरोना के शुरुआती लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मेरी तबीयत ठीक है परन्तु डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूँ। मेरा अनुरोध है कि आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आयें हैं, कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जांच करवाएं। बता दें कि अमित शाह को इलाज के लिए मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

अमित शाह की कोरोना वायरस रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने अमित शाह के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है। अमित शाह के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी मिलने के बाद राजनाथ सिंह ने ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा कि अमितजी, हर चुनौती के सामने आपकी दृढ़ता और इच्छाशक्ति एक मिसाल रही है। कोरोना वायरस की इस बड़ी चुनौती पर भी आप निश्चित रूप से विजय प्राप्त करेंगे, ऐसा मेरा विश्वास है। आप जल्द से जल्द स्वस्थ हों, यही मेरी ईश्वर से प्रार्थना है।

वहीं जेपी नड्डा ने लिखा कि माननीय गृहमंत्री अमित शाह के कोरोना संक्रमित होने का समाचार प्राप्त हुआ। मैं ईश्वर से उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की प्रार्थना करता हूं। इनके अलावा सीएम योगी ने आदरणीय केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के कोरोना संक्रमित होने का समाचार प्राप्त हुआ। अमित शाह जी दृढ़ इच्छाशक्ति के प्रतिमान हैं। सीएम योगी के अलावा अन्य नेताओं ने भी अमित शाह के जल्द ठीक होने की कामना की है।

बता दें कि गृह मंत्री अमित शाह नोवेल कोरोन वायरस के खिलाफ भारत की लड़ाई में सबसे आगे रहे हैं। जब राष्ट्रीय राजधानी में संक्रमण चरम पर था तब अमित शाह ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की मदद की।

कैबिनेट मंत्री कमला रानी वरुण का निधन

बता दें कि आज उत्तर प्रदेश की कैबिनेट मंत्री कमला रानी वरुण का 62 वर्ष में लखनऊ में कोरोनावायरस के कारण निधन हो गया। कमला रानी लखनऊ के एक अस्पताल में कोरोना का इलाज करवा रही थीं।

बीती 28 जुलाई को अस्पताल में उनके सैंपल की जांच की गई थी। जिसमें कोरोना की पुष्टि हुई थी। इसके अलावा उनके परिवार के अन्य लोगों के कोरोना टेस्ट किए गए हैं। फिलहाल सभी का इलाज लखनऊ के पीजीआई अस्पताल में चल रहा है। वही उनके संपर्क में आए लोगों की भी जांच की जा रहे है।

Next Story
Top