Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राम जन्मभूमि ट्रस्ट के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास में कोरोना वायरस की पुष्टि, भूमि पूजन के दौरान पीएम मोदी के साथ थे मंच पर

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मथुरा आश्रम पर भी महंत से सैकड़ों श्रद्धालुओं ने मुलाकात की थी। आपको बताते चलें कि 5 अगस्त 2020 को उत्तर प्रदेश के अयोध्या में राम जन्मभूमि शिलान्यास कार्यक्रम हुआ था।

राम जन्मभूमि ट्रस्ट के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास में कोरोना वायरस की पुष्टि, भूमि पूजन के दौरान पीएम मोदी के साथ थे मंच पर
X
महंत नृत्य गोपाल दास, फोटो फाइल

राम जन्मभूमि ट्रस्ट के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है। महंत नृत्य गोपाल दास में कोरोना वायरस के लक्षण दिखाई दिए थे। जिसके बाद उनकी कोविड-19 जांच कराई गई। उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मिली जानकारी के मुताबिक महंत के साथ पूजा में शामिल लोगों का भी अब कोरोना टेस्ट किया जाएगा। क्योंकि, ।महंत नृत्य गोपाल दास से सैकड़ों लोगों ने आशीर्वाद लिया था।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मथुरा आश्रम पर भी महंत से सैकड़ों श्रद्धालुओं ने मुलाकात की थी। आपको बताते चलें कि 5 अगस्त 2020 को उत्तर प्रदेश के अयोध्या में राम जन्मभूमि शिलान्यास कार्यक्रम हुआ था। इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ नृत्य गोपाल दास, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, संघ प्रमुख मोहन भागवत और यूपी की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल भी थी।

महंत नृत्य गोपालदास में कोरोना वायरस की पुष्टि की जानकारी होने के बाद के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली है। सीएम ने मथुरा के डीएम से इस बारे में बात की और इलाज में हर संभव मदद करने के आदेश दिए। साथ ही उन्होंने मेदांता अस्पताल के डॉक्टर नरेश त्रेहान से भी बात की है। खबर है कि महंत नृत्य गोपालदास को इलाज के लिए जल्द से जल्द मेदांता में ही भर्ती कराया जाएगा।

Next Story