Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Coronavirus: महाराष्ट्र में एक दिन में 370 पुलिसकर्मियों में कोरोना वायरस की पुष्टि

देश में लातारा कोरोना वायरस के मामलों में बेतहाशा बढ़ोतरी हो रही है। नेता, मंत्री और पुलिसकर्मियों को भी कोरोना वायरस अपनी जद में ले रहा है।

Coronavirus: महाराष्ट्र में एक दिन में 370 पुलिसकर्मियों में कोरोना वायरस की पुष्टि
X

Coronavirus Updates: देश में लातारा कोरोना वायरस के मामलों में बेतहाशा बढ़ोतरी हो रही है। नेता, मंत्री और पुलिसकर्मियों को भी कोरोना वायरस अपनी जद में ले रहा है। मीडियो रिपोर्ट के मुताबिक, महाराष्ट्र में एक दिन में 370 पुलिसकर्मियों में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है। जानकारी के अनुसार, महाराष्ट्र में बीते गुरुवार को कोरोना वायरस के 46 हजार 406 नए मामले सामने आए थे।

जो एक दिन पहले की तुलना में 317 कम थे। इसके अलावा संक्रमण के चलते 36 और लोगों की मौत हुई। इसके अलावा मुंबई में कोविड-19 के 13 हजार 702 नये मामले आने के बाद कुल संक्रमितों का आंकड़ा 9,69,989 हो गया है। वहीं कोरोना वायरस संक्रमण से 6 मरीजों की मौत के बाद मरने वालों की संख्या 16,426 हो गई है।

हमें अपनी तैयारियों को कोरोना वायरस के हर रूप से आगे रखने की जरूरत

बता दें कि पीएम मोदी ने गुरुवार को देश में कोरोना वायरस की स्थिति पर सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ वर्चुअल बैठक की। बैठक में पीएम मोदी ने कहा कि हमें अपनी तैयारियों को कोरोना वायरस के हर रूप से आगे रखने की जरूरत है। केंद्र सरकार राज्यों के साथ खड़ी है।

पीएम मोदी ने कहा कि 100 वर्ष की सबसे बड़ी महामारी के खिलाफ भारत की लड़ाई अब तीसरे वर्ष में प्रवेश कर चुकी है। कड़ी मेहनत ही हमारा एकमात्र रास्ता है और जीत ही एकमात्र विकल्प है। हम 130 करोड़ भारतीय कोरोना वायरस महामारी पर जीत दर्ज करेंगे। नये वैरिएंट ओमिक्रॉन को लेकर पहले का संशय अब धीरे-धीरे दूर हो रहा है। ओमिक्रॉन पहले के वैरिएंट की तुलना में सामान्य आबादी को कई गुना अधिक तेजी से संक्रमित कर रहा है।

Next Story