Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

चेन्नई के एक शेल्टर होम में 35 बच्चों में कोरोना वायरस की पुष्टि, सुप्रीम कोर्ट ने लिया संज्ञान

चेन्नई के रॉयपुरम के एक सरकारी शेल्टर होम में 35 बच्चों में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है। रिपोर्ट के आधार पर सुप्रीम कोर्ट ने स्वत: संज्ञान लिया है।

चेन्नई के एक शेल्टर होम में 35 बच्चों में कोरोना वायरस की पुष्टि, सुप्रीम कोर्ट ने लिया संज्ञान
X

देश में कोरोना वायरस का कहर बढ़ता जा रहा है। प्रतिदिन कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या में तेजी से इजाफा हो रहा है। चेन्नई में एक शेल्टर होम में 35 बच्चों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, चेन्नई के रॉयपुरम के एक सरकारी शेल्टर होम में 35 बच्चों में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है। रिपोर्ट के आधार पर सुप्रीम कोर्ट ने स्वत: संज्ञान लिया है।

सुप्रीम कोर्ट ने शेल्टर होमों में कोरोना वायरस के प्रसार के संबंध में तमिलनाडु सरकार से रिपोर्ट मांगी है। साथ ही यह भी पूछा है कि बच्चों की सुरक्षा के लिए क्या कदम उठाए गए हैं।

चेन्नई में 26 हजार के करीब पहुंचा आंकड़ा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, तमिलनाडु के चेन्नई में अबतक 25 हजार 937 मामले सामने आ चुके हैं। जिनमें 13 हजार 89 मामले एक्टिव हैं और 12 हजार 591 मरीज ठीक होकर अपने घर जा चुके हैं। जबिक चेन्नई में 257 लोगों की कोरोना वायरस की वजह से मौत हो गई है।

बता दें कि पूरे तमिलनाडु में 36 हजार 841 मामले सामने आ चुके हैं। जिनमें 17 हजार 182 मामले एक्टिव हैं और 19 हजार 333 मरीज ठीक होकर अपने घर जा चुके हैं। वहीं पूरे राज्य में अबतक कोरोना वायरस की वजह से 326 लोगों की मौत हो चुकी है।

Next Story