Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हैदराबाद में कोरोना मरीज की अस्पताल की लापरवाही से तड़प-तड़पकर हुई मौत

मृतक 70 वर्षीय बुजुर्ग गंगाधारा मंडल के वेंकटैयापल्ली का रहने वाला है। बताया जा रहा है कि बुजुर्ग को सांस लेने में तकलीफ थी। जिस वजह से उसे ऑक्सीजन दिया जा रहा था।

हैदराबाद में कोरोना मरीज की अस्पताल की लापरवाही से तड़प-तड़पकर हुई मौत
X

हैदराबाद में तेलंगाना के करीमनगर में कोरोना मरीज के साथ लापरवाही का मामला सामने आया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, करीमनगर के एक सरकारी अस्पताल में भर्ती एक 70 वर्षीय कोरोना मरीज बेड से गिर गया। जिसके बाद उसके तड़पकर मौत हो गयी। जिला अस्पताल में घाटी ये घटना रविवार की बताई जा रही है। कोविड 19 रिपोर्ट के पॉजिटिव आने के बाद व्यक्ति को 22 जुलाई को भर्ती कराया गया था।

मृतक 70 वर्षीय बुजुर्ग गंगाधारा मंडल के वेंकटैयापल्ली का रहने वाला है। बताया जा रहा है कि बुजुर्ग को सांस लेने में तकलीफ थी। जिस वजह से उसे ऑक्सीजन दिया जा रहा था। जब वह बेड से गिर गया तो ऑक्सीजन हट गया और उसकी तड़पकर मौत हो गयी।

वार्ड में भर्ती मरीजों का आरोप है कि बुजुर्ग के बेड से गिरने की जानकारी तत्काल अस्पताल प्रबंधन को दी गई। लेकिन, कोई आवश्यक कदम नहीं उठाया गया। सांस लेने में परेशानी के कारण बुजुर्ग मरीज तड़पता रहा और उसकी मौत हो गयी। लेकिन, जिला अस्पताल की तरफ से कोई भी मदद के लिए आगे नहीं आया था। करीमनगर में बीते रविवार को कोरोना वायरस के 51 नए मामले सामने आए थे।जबकि, पूरे तेलंगाना में कल 1500 से ज्यादा मामले सामने आए थे।

Next Story