Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अस्पताल प्रशासन की लापरवाही, बेटा मां की डेड बॉडी को बैग में डालकर एंबुलेंस तक ले जाने को हुआ मजबूर

मुंबई के एक बीएमसी अस्पताल में बड़ी लापरवाही का मामला सामने आया है। जहां एक लड़के को अपनी मां के शव को अस्पताल में एंबुलेंस तक ले जाने के लिए बैग का सहारा लेना पड़ा।

केंद्र सरकार ने सीजीएचएस से जुड़े अस्पतालों को दी चेतावनी, कहा कोरोना वायरस मरीज का इलाज न करने पर होगी कड़ी कार्रवाई
X
कोराना वायरस (फाइल फोटो)

मुंबई के एक बीएमसी अस्पताल में बड़ी लापरवाही का मामला सामने आया है। जहां एक लड़के को अपनी मां के शव को अस्पताल में एंबुलेंस तक ले जाने के लिए बैग का सहारा लेना पड़ा। अस्पताल प्रशासन की तरफ कोई मदद नहीं की है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बीएमसी अस्पताल में एक कुणाल नाम के इस लड़के ने बताया कि उसे अपनी मां के निधन के बाद फोन आया था। अस्पताल स्टाफ ने उसे कहा कि उसे अपनी मां की डेड बॉडी को ग्राउंड फ्लोर तक ले जाना होगा।

उसने प्रशासन से मदद मांगी लेकिन किसी ने कोई सहायता नहीं की। जिसके बाद कुणाल को मजबूरन अपनी मां के शव को बैग में लेकर जाना पड़ा। बताया जा रहा है कि प्रशासन डेड बॉडी को बेड से स्ट्रेचर तक ले जाने को तैयार नहीं थे।

उसके बाद कुणाल और उसके रिश्तेदार ने मिलकर शव को बैग में डाला और स्ट्रेचर की मदद से नीचे लेकर गए। उसके बाद ग्राउंड फ्लोर और एंबुलेंस तक लेकर आया। उससे पहले भी कई अस्पतालों में शवों के साथ कई तरह की लापरवाही सामने आ चुकी है।

फिलहाल, अस्पताल प्रशासन ने दो कर्मचारियों को सस्पेंड कर दिया है। उसके पिता भी कोरोना से पीड़ित हैं। जिनका दूसरे अस्पताल में ईलाज किया जा रहा है। प्रशासन ने पूरे मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं।

Next Story