Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Corona Lockdown : कोरोना संकट के बीच दिल्ली में मजदूरों से मिले राहुल गांधी, बोले सोच समझ कर खोलें लॉकडाउन

Corona Lockdown : कोरोना लॉक डाउन के बीच कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने दिल्ली के मजदूरों से मुलाकात की।

Corona Lockdown : कोरोना संकट के बीच दिल्ली में मजदूरों से मिले राहुल गांधी, बोले सोच समझ कर खोलें लॉकडाउन
X

Corona Lockdown : कोरोना लॉक डाउन के बीच कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने दिल्ली के मजदूरों से मुलाकात की। उससे पहले वीडियो प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए राहुल ने मोदी सरकार को चेताया है कि 17 मई को खुलने वाले लॉक डाउन को सोच समझकर खोलें।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने दिल्ली के सुखदेव विहार में प्रवासी मजदूरों से मुलाकात की है। इस दौरान उन्होंने उनका हाल जाना। हाल ही में दिल्ली से प्रवासी मजदूर अपने घरों को जा रहे हैं। जिसको लेकर उन्होंने उनसे पलायन को लेकर चर्चा की है।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने दिल्ली के सुखदेव विहार में प्रवासी श्रमिकों, मजदूरों के साथ बातचीत की। लेकिन राहुल गांधी ने वहीं मजदूरों से मुलाकात करने से पहले एक वीडियो प्रेस कॉन्फ्रेंस की। जिसमें उन्होंने मोदी सरकार पर दोबारा राहत पैकेज पर विचार करने के लिए कहा है। उन्हें डायरेक्ट बैंक ट्रांसफर पर सोचना चाहिए। मनरेगा के तहत 200 दिन का रोजगार दिया जाए। किसानों को पैसा सीधे ट्रांसफर किया जाए।

राहुल गांधी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दोबारा राहत पैकेज पर विचार करना चाहिए और वही लॉक डाउन को बिना सोचे समझे नहीं खोलना चाहिए। क्योंकि अगर लॉक डाउन पूरी तरह खुलता है।तो इससे भी काफी नुकसान होगा।

Next Story