Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

कांग्रेस मुख्यालय में वर्किंग कमेटी की बैठक, राहुल गांधी ने बनायी दूरी

कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी की मौजूदगी में हो रही है। कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक में राहुल गांधी भाग नहीं ले रहे हैं। विदेश में होने के कारण बैठक में नहीं आए हैं।

कांग्रेस मुख्यालय में वर्किंग कमेटी की बैठक, राहुल गांधी ने बनायी दूरीकांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक में भाग लेते पदाधिकारी

दिल्ली में कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बुधवार को बैठक हो रही है। कांग्रेस अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी की मौजूदगी में वरिष्ठ नेता पार्टी के अहम मुद्दों पर चर्चा कर रहे हैं। लेकिन सीडब्ल्यूसी की बैठक से कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने दूरी बना ली है। कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक होने के बावजूद राहुल गांधी इसमें शामिल होने के लिए नहीं आए हैं।
दिल्ली स्थिति कांग्रेस मुख्यालय पर आयोजित बैठक में सोनिया गांधी के अलावा पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह, प्रियंका गांधी वाड्रा, पी चिदंबरम, ज्योतिरादित्य सिंधिया समेत अन्य नेता भाग ले रहे हैं। लेकिन कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी ने सीडब्ल्यूसी की बैठक से दूरी बना ली है। पूर्व निर्धारित बैठक में भाग लेने के लिए राहुल गांधी नहीं पहुंचे। जिसके बाद से कांग्रेस के भीतर ही अलग-अलग चर्चायें चल रही हैं।

विदेश गए हुए हैं राहुल गांधी

सूत्रों का कहना है कि राहुल गांधी विदेश गए हुए हैं। सीडब्ल्यूसी की बैठक के लिए विदेश से वापस नहीं आए हैं। जिसके कारण इसमें भाग नहीं ले पाएंगे। ऐसे में राहुल गांधी के विदेश जाने पर भी लोग सवाल खड़े कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि ऐसा विदेश में क्या जरूरी काम है जिसके कारण राहुल गांधी सीडब्ल्यूसी के लिए भी वापस नहीं आए हैं।

Next Story
Top