Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Gupkar Gang: गुपकार गैंग पर कांग्रेस का यू-टर्न, हम अब इसका हिस्सा नहीं

जम्मू-कश्मीर में बने गुपकार गुट पर राजनीति तेज हो गई है। गृहमंत्री अमित शाह ने गुपकार गुट कौ गुपकार गैंग करार दिया है। इस पर पीडीपी नेता महबूबा मुफ्ती, नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला और कांग्रेस नेता तारिक अनवर ने तीखी प्रतिक्रिया दी है।

गुपकार गैंग पर कांग्रेस का यू-टर्न, हम अब इसका हिस्सा नहीं
X

गुपकार गैंग

जम्मू-कश्मीर में बने गुपकार गुट पर राजनीति तेज हो गई है। गृहमंत्री अमित शाह ने गुपकार गुट कौ गुपकार गैंग करार दिया है। इस पर पीडीपी नेता महबूबा मुफ्ती, नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला और कांग्रेस नेता तारिक अनवर ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। अब इस मामले में राजनीति तेज हो गई है। उधर, गुपकार गैंग को लेकर भाजपा के हमले तेज होते जा रहे हैं।

अमित शाह ने मंगलवार को कहा कि गुपकार गैंग अब ग्लोबल हो रहा है। वे जम्मू-कश्मीर में विदेशी ताकतों का दखल चाहते हैं। क्या सोनिया और राहुल गांधी इनका समर्थन करते हैं? उन्हें इस पर अपना रुख साफ करना चाहिए। उधर, गुपकार गैंग पर कांग्रेस का बड़ा बयान सामने आया है। कांग्रेस ने गुपकार गैंग पर यू-टर्न लेते हुए कहा कि अब हम इसका हिस्सा नहीं हैं।

शाह ने कहा कि भारत के लोग देश के खिलाफ किसी ग्लोबल गठबंधन को सहन नहीं करेंगे। जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने कहा कि बीजेपी ने खुद को बचाने वाले और राजनीतिक विरोधियों को आंतरिक और काल्पनिक दुश्मनों के रूप में पेश करके भारत को विभाजित करने की राजनीति की है। बढ़ती बेरोजगारी और महंगाई जैसे मुद्दों पर लव जिहाद, टुकड़े-टुकड़े और अब गुपकार गैंग के विमर्श हावी है।

महबूबा ने भाजपा पर बोला हमला

जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने कहा कि बीजेपी ने खुद को बचाने वाले और राजनीतिक विरोधियों को आंतरिक और काल्पनिक दुश्मनों के रूप में पेश करके भारत को विभाजित करने की राजनीति की है। बढ़ती बेरोजगारी और महंगाई जैसे मुद्दों पर लव जिहाद, टुकड़े-टुकड़े और अब गुपकार गैंग के विमर्श हावी है।

Next Story