Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

फ्रेंडशिप डे पर कांग्रेस ने पीएम मोदी का वीडियो शेयर कर कसा तंज

कांग्रेस लगातार मोदी सरकार पर हमलावर है। कांग्रेस की तरफ से आज मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कई ट्वीट किया गए हैं। कांग्रेस ने ट्वीट कर लिखा कि मोदी सरकार अपने सूट-बूट वाले मित्रों पर मेहरबान है।

फ्रेंडशिप डे पर कांग्रेस ने पीएम मोदी का वीडियो शेयर कर कसा तंज
X
कांग्रेस

फ्रेंडशिप डे पर कांग्रेस पार्टी ने रविवार को पीएम मोदी का पुराना वीडियो शेयर करके तंज कसा है। कांग्रेस ने अपने ट्विटर एकाउंट से पीएम मोदी का पुराना वीडियो शेयर कर लिखा कि प्रधानमंत्री और चीन की प्लस वन वाली मित्रता भारत की साख को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर माइनस कर रही है। क्या प्रधानमंत्री अपनी प्लस वन वाली मित्रता के कारण ही चुप्पी साधे हुए हैं? इसके अलावा कांग्रेस ने एक और ट्वीट करते हुए लिखा कि अपने करीबी दोस्तों के प्रति वफादारी भारत के लोगों के साथ विश्वासघात है।

बता दें कि कांग्रेस लगातार मोदी सरकार पर हमलावर है। कांग्रेस की तरफ से आज मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कई ट्वीट किया गए हैं। कांग्रेस ने ट्वीट कर लिखा कि मोदी सरकार अपने सूट-बूट वाले मित्रों पर मेहरबान है। प्रधानमंत्री को 10 लाख का सूट गिफ्ट करने वाले मित्रों की कंपनी से वेंटिलेटर खरीद कर सरकार ने एक बार फिर स्पष्ट कर दिया है कि सूट-बूट वाले मित्रों के लिए वेंटिलेटर की गुणवत्ता से भी समझौता किया जा सकता है।

भाजपा सरकार की अपने पूंजीपति मित्रों के लिए एक नीति है; पार्टी में चंदा देकर कर्ज माफ करवाओ। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मित्रों के कर्ज माफ हुए हैं। क्या बीजेपी को चंदा देने के कारण उनके कर्ज माफ हुए हैं? देश जवाब मांग रहा है।

राहुल गांधी केंद्र सरकार को कोरोना वायरस महामारी और भारत-चीन के बीच जारी तनाव को लेकर आड़े हाथ लेते रहते हैं। अब रविवार यानी आज राहुल गांधी ने जम्मू-कश्मीर पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी की नेता महबूबा मुफ्ती की रिहाई की मांग की है। राहुल गांधी ने आज अपने ट्विटर एकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा कि भारत का लोकतंत्र उस समय क्षतिग्रस्त हो गया जब केंद्र की मोदी सरकार ने गैरकानूनी रूप से राजनीतिक नेताओं को बंदी बनाया। यह सही समय है, महबूबा मुफ्ती को रिहा किया जाए।

Next Story
Top