Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कांग्रेस विधायक दल की बैठक में जमकर हुई मारपीट, ये है मामला

बिहार विधानसभा चुनाव के बाद आज कांग्रेस के विधायक दल की बैठक में जमकर मारपीट हुई। जानकारी मिल रही है कि बैठक में हंगामा होते ही बात हाथापाई तक पहुंच गई।

कांग्रेस विधायक दल की बैठक में जमकर हुई मारपीट, ये है मामला
X

कांग्रेस विधायक दल की बैठक में जमकर हुई मारपीट

बिहार विधानसभा चुनाव के बाद आज कांग्रेस के विधायक दल की बैठक में जमकर मारपीट हुई। जानकारी मिल रही है कि बैठक में हंगामा होते ही बात हाथापाई तक पहुंच गई। बता दें कि ये बैठक कांग्रेस के पटना मुख्यालय सदाकत आश्रम में बुलाई गई थी।

विजय शंकर दुबे को चोर कहने पर बढ़ा मामला

जानकारी मिल रही है कि शुक्रवार को कांग्रेस पार्टी के विधायक दल की बैठक में जमकर हंगामा हुआ। हंगामें की शुरूआत उस वक्त हुई जब किसी ने विधायक विजय शंकर दुबे को चोर कह दिया। बता दें कि मामला इतना बढ़ गया कि बात हाथापाई से लेकर गाली-गलौज तक पहुंच गई। बताया जा रहा है कि ये झगड़ा महाराजगंज से कांग्रेस विधायक विजय शंकर दुबे और विक्रम से विधायक सिद्धार्थ के बीच कांग्रेस विधायक दल का नेता बनने को लेकर हुई।

सिद्धार्थ के समर्थकों ने कहा चोर

जानकारी के मुताबिक, सिद्धार्थ के समर्थकों ने विजय शंकर दुबे को चोर कहकर बुला दिया। ऐसे में वो और उनके दल के नेता इतने नाराज हो गए कि मारपीट और गाली-गलौज तक बात पहुंच गई। बता दें कि इस बैठक में त्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और कांग्रेस की स्क्रीनिंग कमेटी के चेयरमैन अविनाश पांडे भी मौजूद थे।

Next Story