Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Oil Price: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर तंज कसते हुए की ये मांग

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मध्य प्रदेश में सरकार गिराने को लेकर मोदी सरकार पर तंज सकते हुए निशाना साधा है।

Oil Price: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर तंज कसते हुए की ये मांग

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मध्य प्रदेश में सरकार गिराने को लेकर मोदी सरकार पर तंज सकते हुए निशाना साधा है। राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा कि पीएम जब आप एक चुनी हुई सरकार को गिराने में लगे हुए थे तब आपने एक बात सोची कि कैसे कच्चे तेल के दाम 35 फीसदी नीचे चले गए।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बुधवार को संसद में बैठक की अध्यक्षता की। उन्होंने भारतीय उपभोक्ताओं को वैश्विक कच्चे तेल की कीमतों में गिरावट को लेकर निशाना साधते हुए कहा कि रणनीति की बैठक ऐसे समय में हुई है जब ज्योतिरादित्य सिंधिया और 22 विधायकों के मंगलवार को पार्टी से इस्तीफा देने के बाद मध्यप्रदेश में मुख्यमंत्री कमलनाथ के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार गिर सकती है। सिंधिया के भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने की संभावना है।

राहुल गांधी ने आगे कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक निर्वाचित कांग्रेस सरकार को अस्थिर करने में व्यस्त रहे और यहां अंतर्राष्ट्रीय कच्चे तेल की कीमतों में गिरावट के बावजूद उच्च खुदरा ईंधन की कीमतों में 35 फीसदी तक की गिरावट दर्ज की गई।

उन्होंने प्रधानमंत्री से पूछा कि पेट्रोल 60 रुपये से कम क्यों नहीं बिक रहा है, हालांकि कच्चे तेल की कीमतों में 35 फीसदी से अधिक की गिरावट देखी गई है। अरे प्रधानमंत्री जी, जब आप एक निर्वाचित कांग्रेस सरकार को अस्थिर करने में व्यस्त थे, तो वैश्विक स्तर पर तेल की कीमतों में 35 फीसदी की गिरावट को भी याद करना चाहिए। क्या आप पेट्रोल की कीमतों में 60 रुपये प्रति लीटर से कम करके ग्राहकों को लाभ दे सकते हैं।

Next Story
Top