Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक बार फिर बीजेपी और आरएसएस पर साधा निशाना, बोले- सोशल मीडिया पर यही फैलाते हैं फेक न्यूज़

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी और आर एस एस पर जमकर निशाना साधा है।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक बार फिर बीजेपी और आरएसएस पर साधा निशाना, बोले- सोशल मीडिया पर यही फैलाते हैं फेक न्यूज़
X

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी और आर एस एस पर जमकर निशाना साधा है। राहुल गांधी ने आज दोपहर ट्वीट कर बीजेपी और आरएसएस पर आरोप लगाते हुए कहा कि सोशल मीडिया के जरिए यह दोनों फेक न्यूज़ चला रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, राहुल गांधी ने अपने टि्वटर हैंडल पर ट्वीट कर लिखा कि बीजेपी और आरएसएस भारत में फेसबुक और व्हाट्सएप पर कंट्रोल कर फेक न्यूज़ को बढ़ावा दे रहे हैं। वह इसके जरिए फर्जी खबरें और नफरत फैलाने का काम कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि इन दोनों पार्टियों का फेसबुक और व्हाट्सएप पर पूरी तरह से कब्जा है और इसके जरिए यही दोनों फर्जी खबरें और नफरत फैलाने का काम लगातार कर रही है। वह इसका इस्तेमाल वोटरों को लुभाने के लिए भी करती रहती हैं। इससे पहले आज सुबह राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सरकार पर हमला साथा।

उन्होंने फर्जी खबरें फैलाईं और इसके जरिए नफरत की और मतदाताओं को प्रभावित करने के लिए इसका इस्तेमाल किया। भाजपा पर हमला करते हुए कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि वे फर्जी खबरें और नफरत फैलाते हैं और इसका इस्तेमाल मतदाताओं को प्रभावित करने के लिए करते हैं।

इससे पहले चीन से भारत की तनातनी को लेकर केंद्र सरकार पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी लगातार निशाना साध रहे हैं। राहुल गांधी ने एक बार फिर आज मोदी सरकार पर निशाना साधा है। राहुल गांधी ने आज अपने ट्विटर एकाउंट से एक ट्वीट करते हुए लिखा कि सभी को भारतीय सेना की क्षमता और शौर्य पर विश्वास है। सिवाय प्रधानमंत्री के- जिनकी कायरता ने ही चीन को हमारी ज़मीन लेने दी। जिनका झूठ सुनिश्चित करेगा कि वो चीन के पास ही रहेगी।

जानकारी के लिए बता दें कि भारत में फैले कोरोना बारिश के बाद से ही लगातार राहुल गांधी मोदी सरकार पर निशाना साध रहे हैं। उन्होंने कोरोना वायरस और देश की अर्थव्यवस्था और तमाम मुद्दों को लेकर सरकार को घेरा था।

Next Story