Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राहुल गांधी बोले मोदी सरकार देश को संकट में पहुंचाकर समाधान ढूंढने की बजाए शुतुरमुर्ग बन जाती है

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर यह हमला देश में बढ़ते कोरोना वायरस केस और जीडीपी को लेकर बोला है।

राहुल गांधी बोले मोदी सरकार देश को संकट में पहुंचाकर समाधान ढूंढने की बजाए शुतुरमुर्ग बन जाती है
X
राहुल गांधी, फ़ोटो फ़ाइल

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक बार फिर ट्वीट करके मोदी सरकार पर हमला बोला है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर यह हमला देश में बढ़ते कोरोना वायरस केस और जीडीपी को लेकर बोला है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने अपने ट्विटर एकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा मोदी सरकार देश को संकट में पहुंचाकर समाधान ढूंढने की बजाए शुतुरमुर्ग बन जाती है। हर गलत दौड़ में देश आगे है- कोरोना संक्रमण के आकड़े हो या जीडीपी में गिरावट। राहुल गांधी के अलावा कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रणदीप सुरजेवाला ने भी ट्वीट कर मोदी सरकार पर निशाना साधा है। रणदीप सिंह सुरजेवाला ने अपने ट्विटर एकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा देश की 26 सरकारी कम्पनी और बेची जाएंगी!

70 साल में जो भी बनाया था ये सब बेच डालेंगे! और मोदी जी सत्ता में क्या कह कर आए थे...."मैं देश नही बिकने दूँगा"।मतलब था... 'देश में कुछ भी बिकने से नही बचने दूँगा'। मोदी है तो यही मुमकिन है!

जानकरी के लिए आपको बता दें भारत में बीते दो दिनों में कोरोना वायरस के 1 लाख 80 हजार से ज्यादा मामले सामने आए हैं। ये दुनिया में अब तक आए सबसे अधिक केस हैं, यही वजह है कि मोदी सरकार पर निशाना साधा जा रहा है। भारत ने कोरोना वायरस के मामलों में ब्राजील को पीछे छोड़ दिया है और अमेरिका के बाद दूसरे नंबर पर आ गया है।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि देश में गिरती अर्थव्यवस्था के बीच सरकार की तरफ से कई सरकारी कंपनियों में शेयर बेचे जा रहे हैं। एक तरफ एयर इंडिया को खरीदार की तलाश है तो वहीं रेलवे में भी प्राइवेट ट्रेन चलाने की शुरुआत हो चुकी है। राहुल गांधी अर्थव्यवस्था पर अपने वीडियो में इन्हें मसलों पर निशाना साध रहे हैं।

Next Story