Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Coronavirus : पीएम मोदी की बैठक से पहले कांग्रेस का हमला, पी चिदंबरम बोले- सभी राज्यों के सीएम करें ये मांग

पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम ने सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों से नरेंद्र मोदी को लेकर अपील करते हुए कहा कि बैठक में सभी मुख्यमंत्री पीएम से गरीबों को नगद राशि देने के लिए कहें।

कांग्रेस नेता पी चिदंबरम ने वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण पर साधा निशाना, कहा - ईश्वर के दूत के रूप में जवाब दें
X
पी चिदंबरम

Coronavirus : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ होने वाली बैठक से पहले कांग्रेस ने सभी राज्यों के सीएम से अपील की है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम ने सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों से नरेंद्र मोदी को लेकर अपील करते हुए कहा कि बैठक में सभी मुख्यमंत्री पीएम से गरीबों को नगद राशि देने के लिए कहें।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम ने शनिवार को ट्वीट कर कहा कि सभी राज्यों के मुख्यमंत्री पीएम मोदी से यह मांग करें कि गरीब परिवार तक नगद राशि पहुंचाई जाए। पी चिदंबरम ने ट्वीट कर लिखा कि पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह, राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे, तमिलनाडु के मुख्यमंत्री पलानीस्वामी और पुडुचेरी के मुख्यमंत्री वी नारायणसामी को प्रधानमंत्री से कहना चाहिए कि गरीबों की आजीविका उनके जीवन जितनी ही महत्वपूर्ण है।

चिदंबरम ने आगे कहा कि राज्यों के मुख्यमंत्री को यह मांग करनी चाहिए कि हर गरीब परिवार को नकद राशि दी जाए। गरीबों को पैसा देना उनकी सर्वसम्मति मांग होनी चाहिए। ताकि हर गरीब तक पैसा पहुंचे उसका आर्थिक स्थिति ठीक हो।

जानकारी के लिए बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की शनिवार को सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ 14 अप्रैल को खत्म होने वाले लोग टाउन को लेकर फैसला होना है कि आखिर इस लॉक डाउन को आगे बढ़ा जाएगा या नहीं।

Next Story