Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कोरोना: राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को कांग्रेस नेता अधीर रंजन ने लिखी चिट्ठी, कर रहे ये मांग

कांग्रेस नेता और लोकसभा में विपक्ष के नेता अधीर रंजन चौधरी ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को चिट्ठी लिखी है।

कोरोना: राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को कांग्रेस नेता अधीर रंजन ने लिखी चिट्ठी, कर रहे ये मांग
X

भारत में कोरोना वायरस की दूसरी लहर के बीच लगातार कई पार्टियों के नेता और सांसद राष्ट्रपति से लेकर प्रधानमंत्री तक कुछ चिट्ठियां लिख रहे हैं। इस बीच कांग्रेस नेता और लोकसभा में विपक्ष के नेता अधीर रंजन चौधरी ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को चिट्ठी लिखी है और उन्होंने संसद के विशेष सत्र बुलाने की मांग की है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने राष्ट्रपति से अपील की है कि कोरोना संकट के मुद्दे पर तत्काल संसद का विशेष सत्र बुलाया जाए। साथ ही उन्होंने कहा कि कई गंभीर हालात पैदा हुए हैं। ऐसे एक विशेष सत्र बुलाया जाना चाहिए और ताकि देश के सांसद क्षेत्र और राज्य की स्थिति के बारे में बता सके। उनकी परेशानी का हल निकाला जाए।

जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और कांग्रेस के अन्य सांसदों ने भी कोरोना के संकट में देश के प्रधानमंत्री को चिट्ठी लिखी है और उन्होंने चिट्ठी में मांग की है कि संसद का विशेष सत्र बुलाया जाए और इसके साथ ही साथ कांग्रेस पार्टी ने मांग की है कि सभी दलों की मिलकर एक सर्वदलीय बैठक हो और उसमें एक योजना पर काम हो, क्योंकि देश में कई लोगों की आर्थिक स्थिति खराब हो रही है।

कोरोना के आज आए 3 लाख 66 हजार से ज्यादा केस

जानकारी के लिए बता दें कि देश में लगातार कोरोना के मामले कम होते दिख रहे हैं। आज सोमवार को बीते 24 घंटे के दौरान भारत में चार लाख से कम नहीं मरीज सामने आए हैं। स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के मुताबिक, बीते 24 घंटे में 3,66,161 नए कोरोना के मरीज मिले हैं। जबकि उनमें से 3,754 कोरोना मरीजों की मौत हो गई है। लेकिन वहीं दूसरी तरफ 24 घंटे के दौरान 3,52,818 लोग ठीक हो चुके हैं।

Next Story