Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

कांग्रेस नेता इरफान अंसारी ने पीएम मोदी पर की व्यक्तिगत टिप्पणी, मांफी मांगने से भी किया इनकार

इरफान अंसारी ने यहा भी कहा कि मैंने कहा था कि मोदी जी सभी के नेता हैं और उन्हें हमारे लिए घृणा नहीं करनी चाहिए।

कांग्रेस नेता इरफान अंसारी ने पीएम मोदी पर की व्यक्तिगत टिप्पणी, मांफी मांगने से भी किया इनकारकांग्रेस नेता इरफान अंसारी

कांग्रेस नेता इरफान अंसारी ने सोमवार को जामिया मिलिया इस्लामिया में प्रदर्शन कर रहे छात्रों से बात करते हुए पीएम मोदी के खिलाफ व्यक्तिगत संबंधों पर टिप्पणी करके विवाद छेड़ दिया है। कांग्रेस नेता इरफान अंसारी ने पीएम मोदी पर विवादित टिप्पणी करते हुए कहा कि जो मां, पत्नी का ना हुआ वो देश का क्या होगा? लोगों को उनसे अब कुछ भी अच्छा करने की उम्मीद नहीं करनी चाहिए।

इरफान ने माफी मांगने से किया इनकार

बायन के बाद जब पत्रकारों ने उनसे बातचीत की थी उन्होंने अपने बयान पर माफी मांगने से इनकार कर दिया। उन्होंने कहा कि मुझे नहीं लगता कि मैंने कुछ भी गलत कहा है। बीजेपी ने सोनिया गांधी, राहुल गांधी को गालियां दीं मैंने गालियां नहीं दीं। मैंने कहा केवल वही कहा है जो जनता उनसे सुनना चाहती थी।

अंसारी के बयान से कांग्रेस पार्टी पर सवाल खड़े हो गए हैं।

इरफान अंसारी ने यहा भी कहा कि मैंने कहा था कि मोदी जी सभी के नेता हैं और उन्हें हमारे लिए घृणा नहीं करनी चाहिए। पीएम मोदी आदिवासियों, दलितों, अल्पसंख्यकों पर विचार नहीं करते हैं और ऐसे कानून ला रहा है जो लोगों को परेशान करता है।

सीएम कमलनाथ भी कर चुके हैं टिप्पणी

हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब कांग्रेस के किसी नेता ने प्रधानमंत्री के बारे में कोई व्यक्तिगत बयान दिया है। हाल ही में, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने सभा में बोलते हुए कहा था कि वह प्रधानमंत्री से सवाल करना चाहते हैं कि क्या वह अपने परिवार के किसी सदस्य का नाम ले सकते हैं जो स्वतंत्रता संग्राम में शामिल थे।

Next Story
Top