Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने किया गुलाम नबी आजाद को फोन, बोलीं- आपकी सभी शिकायतें सुनी जाएंगे

कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद को फोन किया और उनसे कहा कि आपकी सभी शिकायतों को सुना जाएगा।

कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने किया गुलाम नबी आजाद को फोन, बोलीं- आपकी सभी शिकायतें सुनी जाएंगे
X

कांग्रेस में नेतृत्व की लड़ाई अब थम गई है। इसी बीच अब कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद को फोन किया और उनसे कहा कि आपकी सभी शिकायतों को सुना जाएगा। बीते दिनों कांग्रेस के 23 नेताओं ने सोनिया गांधी को चिट्ठी लिख पार्टी में बदलाव की मांग की थी।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बीते सोमवार को ही कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक के बाद सोनिया गांधी ने अंतरिम अध्यक्ष चुने जाने के बाद गुलाम नबी आजाद को फोन कर बातचीत की साथ ही आजाद को भरोसा दिया कि उन्होंने जो भी शिकायतें की हैं। उन सभी शिकायतों को सुना जाएगा।

जानकारी के लिए बता दें कि सीडब्ल्यूसी की बैठक के बाद गुलाम नबी आजाद के घर पर कपिल सिब्बल मनीष तिवारी आनंद शर्मा और शशि थरूर समेत कई वरिष्ठ नेता पहुंचे थे। जहां उन्होंने बैठक की थी।

जानकारी के लिए बता दें कि बीते दिनों कांग्रेस के 23 नेताओं ने सोनिया गांधी को चिट्ठी लिख पार्टी में बड़े बदलाव के लिए कहा था। साथ ही इन नेताओं ने कहा था कि पार्टी में नेतृत्व में बदलाव होना चाहिए और वही पार्टी में ऊपर से नीचे तक बदलाव हो।

इस बात की भनक मीडिया में लग गई जिसके बाद एक बड़ी बहस सोशल मीडिया पर छा गई। इसके बाद कांग्रेस कार्यकारिणी कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक हुई जिसमें राहुल गांधी प्रियंका गांधी कई कांग्रेस नेताओं से नाराज हो गए । इस दौरान राहुल गांधी ने कहा था कि आखिर मीडिया में वह चिट्ठी कैसे लिख हो गई। जिसमें कांग्रेस के नेताओं ने बदलाव की मांग की है। ऐसे में पार्टी में कई नेताओं ने कहा कि कुछ लोग भाजपा के साथ मिल गया हैं।

बता दे कि अभी भी पार्टी में कई तरह की बातें की जा रही है जिसमें कहा जा रहा है कि बेशक कांग्रेस में अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी हैं लेकिन पीछे से कप्तानी राहुल गांधी ही कर रहे हैं।

Next Story