Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बिहार चुनाव के बाद कांग्रेस में टूट की आशंका, कल होगी विधायक दल की बैठक

बिहार विधानसभा चुनाव के नतीजे के बाद कई विपक्षी पार्टियों में नाराजगी चल रही है। वहीं नतीजों के बाद कांग्रेस पार्टी में टूट की भी आशंका जताई जा रही है। ऐसे में शुक्रवार को कांग्रेस के विधायक दल की बैठक बुलाई गई है।

कांग्रेस विधायक दल की बैठक में जमकर हुई मारपीट, ये है मामला
X

कांग्रेस विधायक दल की बैठक में जमकर हुई मारपीट

बिहार विधानसभा चुनाव के नतीजे के बाद कई विपक्षी पार्टियों में नाराजगी चल रही है। वहीं नतीजों के बाद कांग्रेस पार्टी में टूट की भी आशंका जताई जा रही है। ऐसे में शुक्रवार को कांग्रेस के विधायक दल की बैठक बुलाई गई है। जानकारी मिल रही है कि इस बैठक में छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल और कांग्रेस नेता अरविंद पांडेय भी शामिल होंगे।

जीतनराम मांझी के ऑफर बाद कांग्रेस में टूट की आशंका

बता दें कि जीतनराम मांझी ने कांग्रेस के नेताओं को ऑफर दिया है कि वो नीतीश कुमार के साथ आ जाएं। ऐसे में इस ऑफर के बाद कांग्रेस पार्टी में बड़ी सियासी हलचल मच गई है। वहीं बिहार चुनाव के नतीजों पर कांग्रेस सांसद अखिलेश सिंह ने कहा है कि हार की जिम्मेदारी सभी को लेनी चाहिए। इसके अलावा पूर्व सांसद तारिक अनवर ने भी कांग्रेस में बदलाव की मांग की है।

तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर साधा निशाना

तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि जनता का जनादेश बदलाव के लिए था, इसीलिए नीतीश कुमार तीसरे नम्बर पर चले गए। अगर नीतीश कुमार में थोड़ी भी अंतरात्मा व नैतिकता बची है तो जोड़-तोड़, गुणा-भाग करके मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठने का शौक़ रखने वाले नीतीश कुमार को सीएम की कुर्सी से उतर जाना चाहिए।

Next Story