Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राहुल गांधी ने यूट्यूब पर एक डॉक्यूमेंट्री शेयर की, साझा किया प्रवासी मजदूरों का दर्द

शुक्रवार को कांग्रेस की अगुवाई में विपक्षी दलों की बैठक में राहुल गांधी ने कहा था कि यदि सरकार तरफ से गरीबों, मजदूरों, किसानों और सूक्ष्म, लघु, एवं मध्यम उपक्रमों (एमएसएमई) की वित्तीय मदद नहीं की गई तो देश में आर्थिक तबाही हो जाएगी।

राहुल गांधी ने यूट्यूब पर एक डॉक्यूमेंट्री शेयर की, साझा किया प्रवासी मजदूरों का दर्दराहुल गांधी ने देश के मजदूरों का दर्द साझा किया

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज प्रवासी मजदूरों से बातचीत कर उनका दर्द साझा किया है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने यूट्यूब पर एक डॉक्यूमेंट्री शेयर की है। जिसमें राहुल गांधी ने मजदूरों को समस्याओं को सुना। आज नौ बजे राहुल गांधी अपने यूट्यूब चैनल पर लाइव आए और प्रवासी मजदूरों के दर्द को समझा। राहुल गांधी द्वारा जारी की गई डॉक्यूमेंट्री आप भी प्रवासी मजदूरों के दर्द को समझ सकते हैं।

राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि कुछ दिन पहले, इन मजदूर भाई-बहनों से भेंट हुई जो हरियाणा से सैकड़ों किमी दूर यूपी के झांसी में अपने गांव पैदल ही जा रहे थे। आज सुबह 9 बजे इनके धैर्य, दृढ़ संकल्प और आत्मनिर्भरता की अविश्वसनीय कहानी मेरे यूट्यूब चैनल पर देखिए।

देश में आर्थिक तबाही हो जाएगी

जानकारी के लिए आपको बता दें कि बीते शुक्रवार को कांग्रेस की अगुवाई में विपक्षी दलों की बैठक में राहुल गांधी ने कहा था कि यदि सरकार तरफ से गरीबों, मजदूरों, किसानों और सूक्ष्म, लघु, एवं मध्यम उपक्रमों (एमएसएमई) की वित्तीय मदद नहीं की गई तो देश में आर्थिक तबाही हो जाएगी।

Next Story
Top