Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अहमदाबाद में व्यावसायिक इमारत गिरी, एक व्यक्ति की मौत

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अहमदाबाद अग्निशमन एवं आपात सेवा के अधिकारी जयेश खादिया ने कहा, शहर के कुबेरनगर इलाके में स्थित प्रेम कॉम्प्लेक्स दशकों पुरानी इमारत थी।

अहमदाबाद में व्यावसायिक इमारत गिरी, एक व्यक्ति की मौत
X

अहमदाबाद में आज एक दो मंजिला व्यावसायिक इमारत ढह गई। इस हादसे में एक व्यक्ति की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गयी। बताया जा रहा है दो अन्य लोगों को मलबे से सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है। अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक, मलबे को हटाने का काम पूरा कर लिया गया है और किसी के भी मलबे में दबे होने की संभावना नहीं है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अहमदाबाद अग्निशमन एवं आपात सेवा के अधिकारी जयेश खादिया ने कहा, शहर के कुबेरनगर इलाके में स्थित प्रेम कॉम्प्लेक्स दशकों पुरानी इमारत थी। इस इमारत में करीब 10 दुकानें थीं। इमारत के गिरने की जानकारी मिलने के बाद खादिया और उनकी टीम घटनास्थल पर पहुंची। इसके बाद टीम ने सर्च एवं बचाव अभियान शुरू किया। सर्च एवं बचाव अभियान करीब 35 मिंट तक चला।

अधिकारी जयेश खादिया ने आगे बताया, हम दो लोगों को मलबे से सुरक्षित निकालने में कामयाब रहे हैं। जबकि, एक तीसरे शख्स की मलबे में दबकर मौत हो गयी। बताया जा रहा है कि इमारत के गिरते ही इस व्यक्ति को गंभीर की चोट आयी। जिस कारण उसकी मौत हो गयी। बचाव अभियान खत्म होने के बाद बताया कि इन लोगों के अलावा मलबे से कोई और नहीं मिला है।

Next Story