Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बंगाल चुनाव: कोयला घोटाले में ममता बनर्जी की बहू से सीबीई ने की पूछताछ, मांगे इन सवालों के जवाब

चुनाव के बीच मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की बहू और टीएमसी सांसद अभिषेक बनर्जी की पत्नी रुजिरा बनर्जी से पूछताछ की।

बंगाल चुनाव: कोयला घोटाले में ममता बनर्जी की बहू से सीबीई ने की पूछताछ, मांगे इन सवालों के जवाब
X

रुजिरा बनर्जी-ममता बनर्जी (फाइल फोटो)

पश्चिम बंगाल में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव के बीच मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की बहू और टीएमसी सांसद अभिषेक बनर्जी की पत्नी रुजिरा बनर्जी से पूछताछ की। सीबीआई ने 2 घंटे तक कोयला घोटाले के मामले में पूछताछ की। इससे पहले सीबीआई ने घर जाकर समन दिया था।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, टीएमसी सांसद अभिषेक बनर्जी की पत्नी रुजिरा बनर्जी के घर मंगलवार को सीबीआई की एक टीम पहुंची। इस टीम में 8 सदस्य थे। कोयला घोटाले के मामले में पूछे गए कई सवालों के जवाब रुजिरा नहीं दे पाई हैं। ऐसे में दोबारा पूछताछ हो सकती है।

मिली जानकारी के मुताबिक, सबसे पहले सीबीआई की टीम ममता बनर्जी-अभिषेक बनर्जी के घर पहुंची। जहां टीम 10 मिनट तक रही और उसके बाद रुजिरा के घर पहुंची और वहां पहुंचकर बातचीत की। सीबीआई ने 11 बजे पूछताछ का सिलसिला शुरू किया। लेकिन सीबीआई के ज्यादातर सवालों का जवाब वो नहीं दे सकीं।

कोयला घोटाला मामले में पूछताछ को लेकर टीएमसी ने आरोप लगाया कि बंगाल में चुनावों से पहले टीएमसी के नेता और रिश्तेदारों से पूछताछ कर रही है। जबकि अगले दो महीने में विधानसभा चुनाव होने हैं। अभी हाल ही में अमित शाह ने दूसरी बार बंगाल का दौरान किया था। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मुख्यमंत्री पर जनता के कल्याण के बजाय केवल भतीजे के कल्याण के लिए काम करने का आरोप लगाया था। उन्होंने यह भी आरोप लगाया था कि सत्तारूढ़ टीएमसी का एजेंडा भतीजे को राज्य का अगला मुख्यमंत्री बनाना है।

Next Story