Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दिल्ली में सीएम योगी अमित शाह से मिले, शुक्रवार को पीएम मोदी से करेंगे मुलाकात, राजनीतिक गलियारों में हलचल तेज

योगी आदित्यनाथ अपने लखनऊ स्थित आवाज से करीब 1:00 बजे दिल्ली के लिए रवाना हुए थे। वह गाजियाबाद के हिडन एयरपोर्ट से सीधे अमित शाह के आवास पर पहुंचे।

दिल्ली में सीएम योगी अमित शाह से मिले, शुक्रवार को पीएम मोदी से करेंगे मुलाकात, राजनीतिक गलियारों में हलचल तेज
X

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज देश की राजधानी दिल्ली में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के आवास पर उनसे मुलाकात की है। इसके बाद सीएम योगी आदित्यनाथ अगले दिन यानी शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेंगे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के अचानक दिल्ली दौरे को लेकर लखनऊ के राजनीतिक गलियारों में अटकलों का बाजार गर्म हो गया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ आज 3:30 बजे स्टेट प्लेन से देश की राजधानी दिल्ली पहुंचे। यहां से सीधा सीएम योगी आदित्यनाथ केंद्रीय गृहमंत्री से मुलाकात करने के लिए उनके आवास पर पहुंचे। बताया जा रहा है कि दोनों नेताओं के बीच उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर रणनीति पर मीटिंग हुई है। वहीं, सीएम योगी शुक्रवार को 11:00 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेंगे। वे इस दौरान चुनाव और अन्य मुद्दों पर बातचीत कर सकते हैं।

इन मुद्दों पर हो सकती है चर्चा

खबरों से मिली जानकारी के मुताबिक योगी आदित्यनाथ अपने लखनऊ स्थित आवाज से करीब 1:00 बजे दिल्ली के लिए रवाना हो हुए हैं। वह गाजियाबाद के हिडन एयरपोर्ट पहुंचेंगे। सीएम योगी के अचानक दिल्ली दौरे को लेकर तमाम कयास लगाए जा रहे हैं। ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि योगी आदित्यनाथ पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह से उनकी ये मुलाकात उत्तर प्रदेश में कई मुद्दों पर हो सकती है। इस पर पंचायत चुनाव में पार्टी का प्रदर्शन, आगामी विधानसभा चुनाव और वैक्सीनेशन आदि मुद्दे प्रमुख हैं। उत्तर प्रदेश में वर्तमान में चल रहे राजनीतिक घटनाक्रम पर भी चर्चा हो सकती है।

Next Story