Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

कमलेश तिवारी हत्याकांड पर बोले सीएम योगी, सभी सुरक्षा गार्डों के बाहर जाने के बाद हुई हत्या, नहीं छोडेंगे हत्यारों को

यूपी के लखनऊ में हिंदू समाज पार्टी के अध्यक्ष कमलेश तिवारी हत्याकांड को लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि किसी भी आरोपी को बख्शा नहीं जाएगा।

कमलेश तिवारी हत्याकांड पर बोले सीएम योगी, सभी सुरक्षा गार्डों के बाहर जाने के बाद हुई हत्या, नहीं छोड़ेंगे किसी भी आरोपी कोसीएम योगी और कमलेश तिवारी

यूपी के लखनऊ में हिंदू समाज पार्टी के अध्यक्ष कमलेश तिवारी हत्याकांड (Kamlesh Tiwari Murder Case) को लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि किसी भी आरोपी को बख्शा नहीं जाएगा।

एएनआई के मुताबिक, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कमलेश तिवारी हत्याकांड को लेकर कहा कि वो हिंदू समाज पार्टी के अध्यक्ष थे। हमलावर कल लखनऊ में उसके ऑफिस में उसके साथ बैठकर चाय पी और बाद में बाजार से कुछ खरीदने के लिए सभी सुरक्षा गार्डों को भेजने के बाद उसकी हत्या कर दी गई।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, 20 अक्टूबर को सीएम योगी कमलेश तिवारी के परिवार से मुलाकात कर सकते हैं। अभी चुनाव को लेकर वो मुंबई में हैं, लेकिन जल्द ही परिवार से मुलाकात करेंगे।

वहीं बीती शाम को कमलेश तिवारी के घर डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा पहुंचे थे, जहां विरोध में नारे लग। परिवार ने यूपी सरकार से नौ मांगें की हैं। सरकार के आश्वासन के बाद परिवार ने तिवारी के शव का अंतिम संस्कार करने का फैसला किया।

बता दें कि पुलिस ने इस मामले में मोहम्मद मुफ्ती नईम काजमी और इमाम मौलाना अनवारुल हक को गिरफ्तार कर लिया है। इसके अलावा, सूरत में 3 अन्य को हिरासत में लिया गया है। इसमें शमीम पठान को मास्टरमाइंड बताया जा रहा है।


Next Story
Share it
Top