Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

गुजरात सीएम का ऐलान, लॉकडाउन के दौरान ड्यूटी पर मौत होने पर पुलिस ऑफिसर के परिजनों को मिलेंगे 25 लाख रुपये

गुजरात में 6 और लोगों के कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद यहां पर कुल मामले बढ़कर 53 हो गए हैं।

सीएम विजय रूपाणी बोले-
X
सीएम विजय रूपाणी

गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी शनिवार को ऐलान किया है कि राज्य में अगर किसी भी पुलिस अधिकारी ड्यूटी पर मौत हो जाती है तो सरकार उसके परिवार को 25 लाख रुपये की अनुग्रह राशी देगी।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, गुजरात के सीएम विजय रूपाणी ने कहा है कि कोई भी पुलिस अधिकारी जो कोरोना वायरस लॉकडाउन के दौरान ड्यूटी कर रहे हैं, यदि इस दौरान उनकी मौत हो जाती है। तो सरकार उनके परिवारों को 25 लाख रुपये की अनुग्रह राशि देगी।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि देश में लगातार भारत में कोरोना वायरस के मामले बढ़ते जा रहा हैं। भारत में कोरोना वायरस के मामलों की संख्या 900 से पार हो गई है। पूरे देश में अबतक 21 लोगों की मौत भी हो चुकी है।

वहीं गुजरात में भी आज अहमदाबाद के सरदार वल्लभभाई पटेल हॉस्पिटल में शनिवार को एक 46 वर्षीय महिला की मौत हो गई। इसी के साथ गुजरात में कोरोना वारयस से मरने वालों की संख्या 4 हो गई है।

गुजरात में अबतक सामने आये 53 मामले

गुजरात में 6 और लोगों के कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद यहां पर कुल मामले बढ़कर 53 हो गए हैं। प्रमुख सचिव (स्वास्थ्य) जयंती रवि ने बताया है कि शुक्रवार शाम को 6 नए मामले सामने आने से प्रदेश में कोविड-19 से संक्रमित मरीजों की संख्या 53 हो गई है।

Next Story