Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सीएम उद्धव बोले लॉकडाउन के दौरान दी गई ढील में अगर नियम तोड़े तो होगी कार्रवाई, पलघर घटना पर भी दिया बयान

लॉकडाउन में कुछ ढील देकर हमने सिर्फ अर्थव्यवस्था के पहिये को थोड़ा सा घुमाने की कोशिश की है।

सीएम उद्धव बोले लॉकडाउन के दौरान दी गई ढील में अगर नियम तोड़े तो होगी कार्रवाई, पलघर घटना पर भी दिया बयान
X

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने सोमवार को पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि किसी को यह नहीं सोचना चाहिए कि लॉकडाउन हो हटा दिया गया है। लॉकडाउन में कुछ ढील देकर हमने सिर्फ अर्थव्यवस्था के पहिये को थोड़ा सा घुमाने की कोशिश की है।

सीएम उद्धव ठाकरे ने कहा कि मैंने सुना है कि कुछ लोग रिलैक्सेशन को लॉकडाउन को हटाने के रूप में देख रहे हैं। यदि किसी ने भी लॉकडाउन के दौरान दी गई ढील में अगर नियम तोड़े गए तो कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

पालघर की घटना पर दिया बड़ा बयान

इसके अलावा सीएम उद्धव ठाकरे ने पालघर की घटना पर भी बयान दिया है। सीएम का कहना है कि यह घटना सांप्रदायिक नहीं है। सीएम का कहना है कि हमने 2 पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है। इस मामले की जांच के लिए एडीजी सीआईडी क्राइम अतुलचंद्र कुलकर्णी को नियुक्त किया है।

इस मामले के संबंध में पांच मुख्य आरोपियों समेत 100 से अधिक लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इस पूरी घटना में कुछ भी सांप्रदायिक नहीं है। मैंने आज सुबह अमित शाह जी से बात की है।

बता दें कि महाराष्ट्र के पालघर में ग्रामीणों ने पुलिस के सामने ही चोरी के शक में 17 अप्रैल को दो साधु और एक ड्राइवर की हत्या कर दी। जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Next Story