Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Video: 'बुलेट पर जीजा' गाने पर नीतीश बाबू के विधायक का बार बाला संग डांस वायरल, सीएम ने पूछा सवाल

भागलपुर में एक रिसेप्शन में पहुंचे गोपाल मंडल का बार-बालाओं के साथ जमकर ठुमके लगाने का वीडियो सामने आया है।

Video: बुलेट पर जीजा गाने पर नीतीश बाबू के विधायक का बार बाला संग डांस वायरल, सीएम ने पूछा सवाल
X

बिहार के सीएम नीतीश कुमार (Bihar CM Nitish Kumar) के विधायक गोपाल मंडल (MLA Gopal Mandal) एक बार फिर सोशल मीडिया पर छा गए हैं। इस बार विधायक का डांस अवतार सामने आया है। बार बालाओं के साथ डांस वीडियो सामने आने के बाद पार्टी ने चेतावनी दी है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बिहार के भागलपुर में एक रिसेप्शन में पहुंचे गोपाल मंडल का बार-बालाओं के साथ जमकर ठुमके लगाने का वीडियो सामने आया है। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल काफी वायरल हो रहा है। विधायक जी... मंच पर अपनी कुर्सी से उठकर बार बाला का हाथ पकड़ते हैं और इतना ही नहीं ठुमके मारते हुए अपनी सीट पर बैठ जाते हैं।


क्या है पूरा मामला?

वीडियो में जेडीयू के विधायक को 'दिलबर-दिलबर' और 'बुलेट पर जीजा' गाने पर डांस करते हुए देखा जा सकता है। जहां विधायक जी ने स्टेज पर चढ़कर बार बाला का हाथ पकड़कर जमकर डांस किया। भागलपुर जिले के गोपालपुर से विधायक गोपाल मंडल शनिवार को फतेहपुर गांव में एक शादी समारोह में शामिल हुए थे। जहां स्टेज पर भोजपुरी बार गर्ल्स डांस परफॉर्मेंस दे रही थीं। गाने के आगे विधायक खुद को रोक नहीं पाए और मंच पर पहुंच गए। इस दौरान उन्होंने न सिर्फ बार गर्ल के साथ जमकर डांस किया, बल्कि उन्हें फ्लाइंग किस भी दी और पैसे भी लूटाए।

सीएम नीतीश कुमार ने पूछा था सवाल

गोपाल मंडल ने कहा कि अतीत में हमारे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने हमसे पूछा था कि तुम क्यों नाच रहे हो? तो मैंने कहा कि जब संगीत बजता है, तो मैं बेकाबू हो जाता हूं और कांपने लगता हूं। कलाकार को नाचने से कोई नहीं रोक सकता। वहीं पार्टी ने विधायक को चेतावनी दी है।

और पढ़ें
Next Story