Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पश्चिम बंगाल : सीएम ममता ने ट्विटर पर दी ईद की बधाई, कमेंट में लोगों ने 'जय श्री राम' लिखकर किया ट्रोल

पूरे देश में बुधवार को धूमधाम से ईद मनाया जा रहा है। लोग एक-दूसरे को गले मिलकर ईद का मुबारकबाद दे रहे हैं। राजनीतिक गलियारों में भी ईद की बधाई देने का सिलसिला जारी है। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, पीएम मोदी से लेकर देश के कई बड़े राजनेताओं ने ईद की मुबारकबाद दे दी है। इसी क्रम में पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने भी ईद पर्व के मौके पर अपने आधिकारिक ट्विटर एकाउंट से मुबारकबाद दी।

पश्चिम बंगाल : सीएम ममता ने ट्विटर पर दी ईद की बधाई, कमेंट में लोगों ने

पूरे देश में बुधवार को धूम-धाम से ईद मनाया जा रहा है। अकीदतमंद एक-दूसरे को गले मिलकर ईद का मुबारकबाद दे रहे हैं। राजनीतिक गलियारों में भी ईद की बधाई देने का सिलसिला जारी है। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, पीएम मोदी से लेकर देश के कई बड़े राजनेताओं ने ईद की मुबारकबाद दे दी है। इसी क्रम में पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने भी ईद पर्व के मौके पर अपने आधिकारिक ट्विटर एकाउंट से मुबारकबाद दी।

उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि ईद-उल-फितर के मौके पर आप सभी को हार्दिक शुभकामनाएं। धर्म निजी विश्वास का विषय हो सकता है लेकिन त्योहार सभी के हैं। आइए इस एकता की भावना को बनाए रखें और शांति एवं सद्भाव के साथ रहें। इस लोगों को ईद की बधाई देने के बाद सीएम ममता को ट्विटर यूजर्स ने ट्रोल करना शुरू कर दिया।

जैसा कि बंगाल में जय श्री राम का मुद्दा छाया हुआ है इसी को लेकर लोगों ने ममता के ट्वीट पर कमेंट करते हुए 'जय श्री राम' लिखने लगे। अब तक चार हजार कमेंट्स किए जा चुके हैं जिसमें ज्यादातर जय श्री राम वाले ही हैं। लोगों ने कुछ इस प्रकार से ट्वीट किया है-



बता दें कि बंगाल में चुनाव के दौरान से ही जय श्री राम का मुद्दा छाया है। वहीं एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसमें जय श्री राम का नारा लगाते हुए लोगों पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भड़क रही हैं। बाद में उन्होंने वायरल वीडियो को फेक बताते हुए कहा कि भाजपा पर इसे फैलाने का आरोप लगाया व साथ ही जय श्री राम के जवाब में उन्होंने जय हिंद, जय बांग्ला की बात

Next Story
Top