Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सीएम ममता बनर्जी बोलीं- दंगा कभी हिंदू, मुसलमान, सिख नहीं करते- कुछ लालची नेता करते हैं जिनका दिमाग कचरे...

मेरे बारे में कई लोग बोलते हैं कि मैं नमाज पढ़ती हूं। मैं नमाज नहीं पढ़ती, मैं इफ्तार में जाती हूं। जहां सभी धर्म के लोग मिल कर जाते हैं इसमें असुविधा क्या है?

सीएम ममता बनर्जी बोलीं- दंगा कभी हिंदू, मुसलमान, सिख नहीं करते- कुछ लालची नेता करते हैं जिनका दिमाग कचरे...
X

पश्चिम बंगाल (West Bengal) की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (CM Mamata Banerjee) ने गुरुवार को कोलकाता (Kolkata) में पत्रकारों से बातचीत के दौरान धर्म के नाम पर देश के अलग-अलग राज्यों में हो रही हिंसा (Violence) को लेकर बयान दिया है। ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) का आरोप है कि कुछ नेताओं के द्वारा हिंसा की स्थिति पैदा की जा रही है। जिनका दिमाग कूड़ेदान की तरह है...मैं कभी किसी धर्म के खिलाफ नहीं बोलूंगी।

दंगा कुछ लालची नेता करते हैं जिनका दिमाग कचरे से भरा

समाचार एजेंसी एएनआई के द्वारा, सीएम ममता बनर्जी ने कहा है कि दंगा कभी हिंदू, मुसलमान, सिख नहीं करते ये तो कुछ लालची नेता करते हैं जिनका दिमाग कचरे से भरा है, जो वहां से जंजाल बनाकर आग लगाते हैं। ये लोगों का दोष नहीं है बल्कि उनका दोष है जो लोगों को उकसाते हैं।

मैं नमाज नहीं पढ़ती इफ्तार में जाती हूं

सीएम ममता बनर्जी ने आगे कहा कि मेरे बारे में कई लोग बोलते हैं कि मैं नमाज पढ़ती हूं। मैं नमाज नहीं पढ़ती, मैं इफ्तार में जाती हूं। जहां सभी धर्म के लोग मिल कर जाते हैं इसमें असुविधा क्या है? मैं जब दुर्गा पूजा में जाती हूं तब तो कुछ नहीं कहते हैं। हमारे देश में हर धर्म के लोग रहते हैं, मैं जैन मंदिर भी जाती हूं तो इसमें आपत्ति की क्या बात है। आप किसी एक धर्म को मानते हैं तो इसका मतलब ये नहीं कि दूसरे के धर्म को गाली दें।

और पढ़ें
Next Story