Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सीएम ममता बनर्जी ने भी दिल्ली हिंसा को बताया, सुनियोजित नरसंहार

सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि हम दुखी और उदास हैं, और दिल्ली में हुई घटना की निंदा करते हैं। मुझे लगता है कि यह एक नियोजित नरसंहार है।

ममता बनर्जी ने पीएम नरेंद्र मोदी को लिखा पत्र, की जेईई मेन्स और नीट एग्जाम को स्थगित करने की मांग
X
मुख्यमंत्री ममता बनर्जी

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी सोमवार को दिल्ली हिंसा को लेकर बयान दिया है। सीएम ममता बनर्जी ने दिल्ली हिंसा को सुनियोजित नरसंहार बताया है। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि हम दुखी और उदास हैं, और दिल्ली में हुई घटना की निंदा करते हैं। मुझे लगता है कि यह एक नियोजित नरसंहार है।

दिल्ली में, भड़काऊ नारे देने वाले भाजपा नेताओं को गिरफ्तार नहीं किया गया है। लेकिन रविवार को कोलकाता में तीन भाजपा कार्यकर्ताओं को 'देश के गदरों को... के नारे लगाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सीएम ने बीजेपी को केंद्र की सत्ता से हटाने का आह्वान भी किया। साथ ही कहा कि हम आज संकल्प लेते हैं कि जब तक तानाशाह सरकार को जड़ से उखाड़ नहीं फेंकते हैं तब तक हम रुकेंगे नहीं।

बीजेपी नेताओं ने नहीं मांगी माफी

सीएम ममता बनर्जी का कहना है कि दिल्ली नरसंहार हुआ लेकिन भाजपा ने अभी तक इसके लिए माफी नहीं मांगी है। ऊपर से उनकी बेशर्मी देखिए यहां आकर कहते हैं कि वे बंगाल लेकर जाएंगे।

आगे कहा कि उत्तर प्रदेश जाकर देखिए लोगों को बोलने तक की आजादी नहीं है। प्रदेश में महिलाएं शिकायत दर्ज कराती हैं तो उन्हें अपनी जान से हाथ धोना पड़ता है।

Next Story