Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

West Bengal: ममता बनर्जी का केंद्र सरकार पर हमला, बोलीं- बीजेपी का गुनाह लोग क्यों भुगतें!

सीएम ममता बनर्जी ने लिखा कि जैसा कि मैं पहले भी कह चुकी हूं कि हावड़ा में पिछले दो दिनों से हिंसक घटनाएं हो रही हैं। इसके पीछे कुछ राजनीतिक दल हैं और वे दंगे कराना चाहते हैं।

West Bengal: ममता बनर्जी का केंद्र सरकार पर हमला, बोलीं- बीजेपी का गुनाह लोग क्यों भुगतें!
X

पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) की विवादास्पद टिप्पणियों के बीच पश्चिम बंगाल (West Bengal) के कुछ हिस्सों में हिंसक विरोध प्रदर्शन जारी हैं। इसी बीच पश्चिम बंगाल (West Bengal) की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (CM Mamata Banerjee) ने केंद्र में सत्तारूढ़ दल पर तनाव भड़काने का आरोप लगया है। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आज अपने ट्विटर अकाउंट से बंगाली भाषा में ट्वीट किया है।

सीएम ममता बनर्जी ने लिखा कि जैसा कि मैं पहले भी कह चुकी हूं कि हावड़ा में पिछले दो दिनों से हिंसक घटनाएं हो रही हैं। इसके पीछे कुछ राजनीतिक दल हैं और वे दंगे कराना चाहते हैं। लेकिन इन्हें बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन सभी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। बीजेपी का गुनाह लोगों को क्यों भुगतना चाहिए।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल के हावड़ा में नुपुर शर्मा की गिरफ्तारी को लेकर विरोध प्रदर्शन जारी है। नूपुर शर्मा की गिरफ्तारी को लेकर हावड़ा में विरोध प्रदर्शन कर रहे प्रदर्शनकारियों की पुलिस से झड़प हो गई। प्रदर्शनकारियों ने पुलिस पर पथराव किया। वहीं पुलिस ने स्थिति पर काबू पाने और भीड़ को तितर बितर करने के लिए लाठी चार्ज किया और आंसू गैस के गोले दागे। रिपोर्ट के अनुसार, स्थिति अब कंट्रोल में बताई जा रही है। हालांकि, प्रशासन ने 15 जून 2022 तक शहर में कर्फ्यू लगा दिया गया है।

उलुबेरिया-सब डिवीजन हावड़ा के अधिकार क्षेत्र के तहत राष्ट्रीय राजमार्गों और रेलवे स्टेशनों के हिस्सों में और उसके आसपास लागू की गई धारा 144 की अवधि को 15 जून तक के लिए बढ़ा दिया गया है। बता दें कि बीते शुक्रवार को हावड़ा में प्रदर्शनकारियों ने कई जगहों पर सड़कों और रेल की पटरियों को अवरूद्ध कर दिया था।

और पढ़ें
Next Story