Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हैदराबादः चंद्रशेखर राव और जगनमोहन रेड्डी के बीच हुई बड़ी बैठक, इन मुद्दों पर हुई चर्चा

तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव और आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी ने आज हैदराबाद के प्रगति भवन में बैठक की।

हैदराबादः चंद्रशेखर राव और जगनमोहन रेड्डी के बीच हुई बड़ी बैठक,  इन मुद्दों पर हुई चर्चाCM K Chandrasekhar Rao and Jagan Mohan Reddy had a meeting today in Hyderabad

तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव और आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी ने आज हैदराबाद के प्रगति भवन में बैठक की। बैठक के दौरान दोनों राज्यों के बीच विभाजन के लंबित मामले और जल विवाद का हल निकालने के लिए चर्चा की गई।

प्रगति भवन में शुरू हुई बैठक में मुख्यमंत्री वाईएस जगन के साथ मंत्री पेद्दिरेड्डी रामचंद्रा रेड्डी, बालिनेनी श्रीनिवास रेड्डी, कुरसाला कन्नबाबू, बुग्गना राजेंद्रनाथ, पेर्नी नानी, अनिल कुमार और अन्य अधिकारियों ने हिस्सा लिया।

जबकि तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव (केसीआर) के साथ मंत्री ईटेला राजेंदर, एस निरंजन रेड्डी, श्रीनिवास गौड़, वरिष्ठ नेता के केशव राव, सलाहकार राजीव शर्मा, मुख्यसचिव एसके जोशी और अन्य अधिकारियों ने बैठक में हिस्सा लिया।

बैठक के दौरान दोनों राज्यों के बीच विभाजन के दौरान दिए गए आश्वासनों और लंबित जल विवाद का हल निकालने के लिए चर्चा की गई। इसके अलावा सिंचाई और पेयजल की समस्या पर भी चर्चा की गई।

गौरतलब है कि कि बीते सप्ताह (21 जून) को कालेश्वरम प्रोजेक्ट का उद्घाटन किया गया। इस मौके पर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी ने भी हिस्सा लिया।

इसी दौरान केसीआर और वाईएसस जगन ने दोनों राज्यों के बीच चल रहे विवाद का हल निकालने पर चर्चा की थी। तब दोनों राज्यों के मुख्यमंत्री ने जल्द से जल्द जल विवाद को हल करने के लिए चर्चा करने पर सहमति जताई थी।

Next Story
Top