Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सीएम केजरीवाल ने केंद्र से मांगी मदद, बोले- दिल्ली में 2048 का ओलंपिक कराना है, ये हमारा सपना है

सीएम अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) ने विधानसभा (Delhi Assembly) में बजट सत्र के दौरान कहा कि दिल्ली में 2048 का ओलंपिक कराना है।

सीएम केजरीवाल ने केंद्र से मांगी मदद, बोले- दिल्ली में 2048 का ओलंपिक कराना है, ये हमारा सपना है
X

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) ने विधानसभा (Delhi Assembly) में बजट सत्र के दौरान कहा कि दिल्ली में 2048 का ओलंपिक कराना है। 2048 ओलंपिक खेलों की मेजबानी करना हमारा सपना, केंद्र सरकार और खेल प्राधिकरण मिलकर साथ आएंगे तो ये सपना साकार हो सकता है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को दिल्ली विधानसभा सत्र के दौरान 2048 में ओलंपिक खेलों की मेजबानी करने की बात कही। इससे पहले सीएम और डिप्टी सीएममनीष सिसोदिया ने मंगलवार को पुष्टि की थी कि दिल्ली में 2048 ओलंपिक के लिए कही जाएगी। इसके बाद शुक्रवार को केजरीवाल ने विधानसभा में एक प्रस्ताव पेश किया, जिससे समर्थन मांगा है।

सीएम केजरीवाल ने दिल्ली विधानसभा में कहा कि 2048 ओलंपिक की मेजबानी करना हमारा सपना है। हम सभी खेलों पर ध्यान देंगे और इसके लिए केंद्र में जाएंगे। दिल्ली सरकार पहल करेगी लेकिन इसके लिए सभी को साथ आना होगा। मुझे यकीन है कि हमारा सपना सच होगा। इससे पहले मंगलवार को मनीष सिसोदिया ने कहा था कि 2048 ओलंपिक का उद्देश्य दिल्ली की तस्वीर को फिर से बदलना है। दिल्ली सरकार पर्याप्त बुनियादी ढांचे का निर्माण करेगी और एक ऐसा वातावरण बनाएगी इससे पहले सीएम केजरीवाल ने अयोध्या मंदिर में बुजुर्गों के लिए फ्री यात्रा की घोषणा की थी।

Next Story